Header Ad

क्या जसप्रीत बुमराह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलेंगे

By Vipin - November 29, 2023 10:51 AM

बुमराह ने जाहिर तौर पर इंस्टाग्राम पर मुंबई इंडियंस को अनफॉलो कर दिया है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को फॉलो करना शुरू कर दिया है और इससे अटकलें तेज हो गई हैं।

केवल चार महीने दूर होने के बावजूद, आगामी आईपीएल सीज़न को लेकर पहले से ही बहुत सारा ड्रामा हो रहा है। हार्दिक पंड्या टाइटंस के साथ रहेंगे या मुंबई चले जाएंगे, इस पूरे प्रकरण के बाद एक नई कहानी है जो सुर्खियां बटोर रही है। हार्दिक को मुंबई द्वारा चुने जाने के बाद, बुमराह ने एक गुप्त इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें लिखा था, 'चुप्पी ही सबसे अच्छा जवाब है।' अब, बुमराह ने जाहिर तौर पर इंस्टाग्राम पर मुंबई इंडियंस को अनफॉलो कर दिया है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को फॉलो करना शुरू कर दिया है और इससे अटकलें तेज हो गई हैं। फैंस का मानना है कि बुमराह इस साल आरसीबी में जा रहे हैं। यहां कुछ प्रतिक्रियाएं दी गई हैं.

इस बीच, सच्चाई यह है कि बुमराह मुंबई के साथ हैं और इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि वह बैंगलोर जाने पर विचार कर रहे हैं। 120 मैचों के दौरान 145 विकेट लेने के बाद, बुमराह मुंबई इंडियंस की सफलता के प्रमुख कारणों में से एक रहे हैं। और इसकी अत्यधिक संभावना नहीं है कि फ्रैंचाइज़ी उसे छोड़ देगी। बुमराह नई और पुरानी गेंद से शानदार रहे हैं। डेथ ओवरों के विशेषज्ञ गेंदबाज के रूप में जाने जाने वाले बुमराह के पास काफी अनुभव है और पूरी संभावना है कि वह इस सीजन में एमआई के लिए खेलेंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store