Header Ad

Hyderabad vs Chennai (SRH vs CSK) match Live streaming

By Ravi - April 05, 2024 03:48 PM

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 18वां मुकाबला राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। पैट कमिंस के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय प्‍वाइंट्स टेबल में छठे स्‍थान पर काबिज है। वहीं, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम तीसरे स्‍थान पर मौजूद है।

jii

याद हो कि हैदराबाद और चेन्‍नई दोनों को ही अपने पिछले मैच में शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। दोनों टीमों की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी, जिसके चलते यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है। हैदराबाद को अपने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस से शिकस्‍त मिली थी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पराजित किया था। चलिए जानते हैं कि सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

IPL 2024 18th Match Kolkata vs Hyderabad

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला शुक्रवार यानी 5 अप्रैल 2024 को खेला जाएगा।

Hyderabad vs Chennai Match Venue

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Also Read: SRH vs CSK Impact Player, Playing 11, Who will win today’s IPL match

SRH vs CSK Match Time

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

SRH vs CSK Live Match Telecast & Live Streaming

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2024 के 18वें मैच का लाइव प्रसारण आप टीवी में स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

इसके अलावा Jio Cinema app एप डाउनलोड कर आप फ्री में आईपीएल 2024 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं।

Also Read: SRH vs CHE Dream11 Prediction, Team, Match-18, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store