Header Ad

GT vs CSK, धोनी गेंदबाजी में भी दिखा सकते हैं कमाल

By Kaif - June 26, 2022 06:20 PM

GT vs CSK IPL 2022: Dhoni can also show amazing in bowling, practiced fiercely in the nets, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में आज (रविवार) डबल हेडर खेला जाएगा. दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच होगा. यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के MCA इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या आमने-सामने होंगे

Also Read: Gujrat Titans vs Chennai Super Kings Dream11 Match Prediction

मैच के लिए चेन्नई और गुजरात टीम ने सभी तैयारियां कर ली हैं. सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के कैम्प में नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं इसी दौरान चेन्नई टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक अलग ही अवतार में देखा गया. दरअसल, धोनी गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए

धोनी का यह वीडियो चेन्नई फ्रेंचाइजी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पर फैन्स में कमेंट करते हुए धोनी को ऑलराउंडर बताया. एक यूजर ने माही का नाम रविचंद्रन धोनी लिखा. एक अन्य यूजर ने लिखा- मुरलीधरन धोनी. जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए हेलिकॉप्टर शॉट की मांग कर दी. उसने लिखा- मैं धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट का इंतजार कर रहा हूं.

धोनी ने इस सीजन के पहले मैच में नाबाद फिफ्टी लगाई थी. उसके बाद सीजन में धोनी का बल्ला नहीं चल सका. पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ था, जिसमें धोनी ने नाबाद 50 रन बनाए थे. हालांकि वे टीम को जीत नहीं दिला सकते थे. धोनी इस सीजन में अब तक 5 मैच खेले, जिसमें 92 रन बनाए हैं.

CSK टीम ने 5 में से एक ही मैच जीता

चेन्नई सुपर किंग्स ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अब तक 5 मैच खेले, जिसमें से एक मुकाबले में ही जीत दर्ज की है. चार में टीम को हार मिली है. चेन्नई टीम ने इस सीजन के शुरुआती लगातार 4 मैच हारे थे. इसके बाद पांचवें मुकाबले में जीत दर्ज की. चेन्नई टीम ने पिछले यानी 5वें मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 23 रनों से शिकस्त दी थी.

Also Read: GT vs CSK Playing 11, Pitch Report And, Fantasy Cricket Winning Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store