Header Ad

बेटी की स्कूल फीस नहीं भरी, लेकिन धोनी को देखने के लिए खर्च कर दिए 64 हजार रुपये!

By Ravi - April 13, 2024 02:46 PM

एक फैन ने निश्चित रूप से क्रिकेटर के लिए अपने प्यार या पागलपन की सभी हदें पार कर दीं। इस फैन ने धोनी की एक झलक पाने के लिए 64 हजार रुपये की भारी राशि खर्च की।

महेंद्र सिंह धोनी का नाम भारत और दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में गिना जाता है। दुनियाभर में उनके कई फैंस हैं। 42 साल की उम्र में भी वह आईपीएल में अपनी विकेटकीपिंग स्किल और बल्ले से जलवा बिखेर रहे हैं। माही के फैंस न केवल उन्हें अपना आदर्श मानते हैं बल्कि कुछ उनकी पूजा भी करते दिखे हैं। धोनी का क्रेज ऐसा है कि ये सब बातें आम लगती हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बनने के बाद चेन्नई समेत दक्षिण भारत में भी उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ है।

हालांकि, एक फैन ने निश्चित रूप से क्रिकेटर के लिए अपने प्यार या पागलपन की सभी हदें पार कर दीं। इस फैन ने आठ अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच के दौरान धोनी की एक झलक पाने के लिए 64 हजार रुपये की भारी राशि खर्च की। वह अपनी तीन बेटियों के साथ मैच देखने पहुंचा था।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह फैन अपनी आपबीति सुनाता है। वह तमिल में कहता है, 'मुझे टिकट नहीं मिला। इसलिए मैंने ब्लैक में खरीदा। यह 64,000 रुपये का था। मैंने अभी तक बच्चों की स्कूल की फीस नहीं दी है, लेकिन हम सिर्फ एक बार एमएस धोनी को देखना चाहते थे। मेरी तीन बेटियां और मैं बहुत खुश हैं।' उस शख्स ने स्पोर्टवॉक चेन्नई को बताया। हालांकि, अमर उजाला इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

शख्स की बेटी ने कही यह बात

वहीं, उस शख्स की एक बेटी ने कहा, 'मेरे पिता ने टिकट पाने के लिए बहुत मेहनत की है। जब धोनी खेलने आए तो हम बहुत खुश थे।' इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस फैन ने सारी हदें पार कर दीं

Also Read: Top 10 Unbreakable Records in IPL history


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store