ओवल में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी बोले- टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर महान दिन

ENG vs IND 4th Test: इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने चौथे टेस्ट में 157 रनों से शानदार जीत दर्ज की. जीत के साथ ही भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई हैं.

ENG vs IND 4th Test: इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने चौथे टेस्ट में 157 रनों से शानदार जीत दर्ज की. जीत के साथ ही भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई हैं. ओवल में भारत को 50 साल के बाद जीत मिली है. भारत की ऐतिहासिक जीत पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) ने भी ट्वीट कर भारत को जीत की बधाई दी है. पीएम ने अपने ट्वीट में भारत में वैक्सीनेशन के रिकॉर्ड कामयाबी को जोड़ते हुए भारत की जीत पर ट्वीट की है. पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर महान दिन (फिर से)।,हमेशा की तरह #TeamIndia की जीत!'

ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 368 का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 210 रन पर आउट हो गई. भारत की ओर से इंग्लैंड की दूसरी पारी में उमेश यादव ने 3 विकेट लिए तो वहीं जसप्रीत बुमराह, जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट लिए. इंग्लैंड के डेविड मलान रन आउट हुए थे.

अब सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा. सीरीज में जीत हासिल करने के लिए दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ मैनचेस्टर में उतरेगी. मैनचेस्टर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का होम ग्राउंड है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied