ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली को लेकर कहा कुछ ऐसा, जानिए

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, जिसे पहला मैच 25 नवंबर को खेलना है। मैच को लेकर दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है, क्योंकि काफी लंबे समय के बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज आमने-सामने होंगे। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ईयान चैपल ने कहा कि भारत के कप्तान विराट कोहली का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी तीन मैचों में न रहना भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में बड़ा शून्य छोड़ देगा।

कोहली एडिलेड से 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शिरकत करने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वादेश लौटेंगे। वह हालांकि वनडे और टी-20 सीरीज का हिस्सा होंगे। वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने चैपल के हवाले से लिखा है, "कप्तान कोहली पहले टेस्ट के बाद जब अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए लौट जाएंगे तो भारत को चयन को लेकर परेशानी झेलनी होगी।

यह भारतीय बल्लेबाजी क्रम में एक बड़ा शून्य पैदा करेगी और साथ ही उनकी जगह आने वाले खिलाड़ी को मौका देगी कि वह अपनी प्रतिभा दिखा सके और नाम कमा सके। उन्होंने कहा, "हमें जो एक रोचक मुकाबले की तरफ बढ़ा रहा है वो है अहम चयन प्रक्रिया। परिणाम से पता चलेगा कि कौन बहादुर चयनकर्ता हैं।"


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied