Michael Clarke ने सरेआम अपनी गर्लफ्रेंड को पीटा, पुलिस ने लगाया जुर्माना

By Kaif - January 22, 2023 05:16 PM

Michael Clarke publicly beat his girlfriend, fined by the police, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) इन दिनों सुर्खियों में हैं, ये वजह क्रिकेट या कमेंट्री नहीं है बल्कि गर्लफ्रेंड संग सरेआम हुई लड़ाई को लेकर है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें माइकल क्लार्क की गर्लफ्रेंड जेड उन्हें सरेआम चांटा मार रही हैं. दोनों के बीच एक विवाद हुआ था, इस विवाद को लेकर पुलिस ने जांच की थी.

फॉक्स स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, क्वींसलैंड पुलिस द्वारा माइकल क्लार्क और उनकी गर्लफ्रेंड पर भारी जुर्माना लगाया गया है. पब्लिक प्लेस में हंगामा करने और माहौल बिगाड़ने को लेकर यह जुर्माना लगाया गया है.

पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि हाल ही में नूसाविले के पार्क में 30 साल की महिला, 41 साल के पुरुष द्वारा सरेआम की गई मारपीट को लेकर जांच की गई थी. दोनों पर माहौल बिगाड़ने को लेकर जुर्माना लगाया गया और अब यह केस बंद कर दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइकल क्लार्क (Michael Clarke) और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच चीटिंग को लेकर झगड़ा हुआ था जो सड़क तक आ गया था. सोशल मीडिया पर माइकल क्लार्क का यह वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद कई तरह की बातें बनने लगीं.

Also Read: Steve Smith ने BBL में लगातार दूसरा शतक बनाया, ये करने वाले बने पहले खिलाड़ी

Michael Clarke Video

वीडियो आने के बाद माइकल क्लार्क (Michael Clarke) की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। क्योंकि इससे उनके कमेंट्री करियर पर असर पड़ सकता है. फरवरी में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आ रही है, इस सीरीज के लिए माइकल क्लार्क को कमेंट्री करनी थी. उनका करीब डेढ़ लाख डॉलर का कॉन्ट्रैक्ट है. लेकिन माना जा रहा है कि बीसीसीआई इस कॉन्ट्रैक्ट पर पुनर्विचार कर रहा है और माइकल क्लार्क की इस सीरीज से छुट्टी हो सकती है. माइकल क्लार्क क्रिकेट जगत का बड़ा नाम हैं और ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान हैं।

Also Read: बाबर आजम की कप्तानी को लेकर शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान


Download our App for more Tips and Tricks