भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ की तबीयत बिगड़ी, जानें क्या है पूरा मामला

By Kaif - January 13, 2023 03:18 PM

Image Source: Twitter

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की अचानक से तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद वह टीम इंडिया का साथ छोड़ कोलकाता से शुक्रवार सुबह अकेले बेंगलुरु रवाना हो गए। वहीं, अन्य सहायक स्टाफ और खिलाड़ी समेत भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे मैच के लिए बाद में तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना होगी। द्रविड़ ने स्वास्थ्य कारणों से सुबह-सुबह कोलकाता से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को दूसरे वनडे के दौरान द्रविड़ ने ब्लड प्रेशर की शिकायत की थी और बंगाल क्रिकेट संघ के डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया था। हालांकि, अब वह बेंगलुरु में ही इसकी जांच करवाएंगे।

Rahul Dravid Health

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि द्रविड़ के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह बिल्कुल ठीक हैं और रविवार को होने वाले मैच से पहले शनिवार को तिरुवनंतपुरम में टीम से जुड़ सकते हैं। द्रविड़ की बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट में स्वस्थ दिखने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। भारत के मुख्य कोच 11 जनवरी को 50 वर्ष के हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, द्रविड़ अपने डॉक्टरों से परामर्श लेने और कुछ एहतियाती टेस्ट करवाने के लिए बेंगलुरु गए हैं।

Also Read: उमरान मलिक की तेज गेंद पर अक्षर पटेल ने लिया शानदार कैच, वीडियो देखो

IND vs SL ODI Series

श्रीलंका सीरीज में भारत अब तक शानदार फॉर्म में रहा है। टी20 सीरीज को 2-1 से जीतने के बाद, मेजबान टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम ने रोहित, शुभमन गिल और विराट कोहली के कुछ शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शनों के दम पर गुवाहाटी में सीरीज के पहले मैच में 67 रन की शानदार जीत दर्ज की थी।

कोलकाता में दूसरे वनडे में कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने श्रीलंका को 215 रन पर समेट दिया था। दोनों ने तीन-तीन विकेट झटके थे। जवाब में रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली के जल्दी आउट होने के बाद मेजबान टीम को रन-चेज में कुछ शुरुआती मुश्किलें आईं, लेकिन श्रेयस अय्यर (28), हार्दिक पांड्या (36) और केएल राहुल ने पारी को आगे बढ़ाया। राहुल 64 रन बनाकर नाबाद रहे और 43वें ओवर में भारत को चार विकेट से जीत दिलाई।

Also Read: जडेजा ने की टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की तारीफ, 10 में 8 बार करेगा मैच खत्म


Download our App for more Tips and Tricks