उमरान मलिक की तेज गेंद पर अक्षर पटेल ने लिया शानदार कैच, वीडियो देखो

By Kaif - January 12, 2023 05:45 PM

Image Source: BCCI Twitter

Akshar Patel took a brilliant catch on Umran Malik fast ball, watch video

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच के दौरान ईडन गार्डन्स एक हैरतअंगेज कारनामा देखने को मिला। अक्षर पटेल ने उड़ते हुए करुणारत्ने का शानदार कैच पकड़ा। एक पल को लगा कि गेंद छूटते ही बाउंड्री लाइन तक पहुंचेगी, लेकिन अक्षर ने ऐसा नहीं होने दिया।

Akshar Patel took a brilliant catch on Umran Malik's fast ball

दरअसल, श्रीलंका पारी के 34वें ओवर उमरान मलिक (Umran Malik) कर रहे थे। ओवर की आखिरी गेंद पर रफ्तार के सौदागर ने चमिका करुणारत्ने को ऑफ स्टंप के बाहर शॉर्ट ऑफ लेंथ की गेंद की। चमिका ने बैकफुट पर जाकर शानदार पंच लगाया, लेकिन गेंद पर नियंत्रण नहीं रख पाए। गेंद बल्ले का बाहरी किनारे पर लगी।

Image Source: BCCI Twitter

बल्ले पर लगते ही गेंद गोली की रफ्तार से अक्षर पटेल (Akshar Patel) की तरफ पहुंची। अक्षर ने अपने बायीं तरफ ड्राइव लगाकर उड़ते हुए शानदार कैच पकड़ा। एक पल के लिए चमिका भी हैरान रह गए। वहीं, अक्षर की इस शानदार फील्डिंग ने फैंस का दिल जीत लिया। पूरे स्टेडियम में तालियों का शोर गूंज उठा।

Also Read: दोहरा शतक लगाने वाले Ishan Kishan को ड्रॉप करने पर रोहित शर्मा पर भड़के वेंकटेश

Brilliant catch by Akshar Patel, Watch video

IND vs SL 2nd ODI Match

गौरतलब हो कि श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। श्रीलंका के लिए डेब्यू करने वाले नुवानिदु फर्नांडो ने अर्धशतक जड़ा। पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद फर्नांडो ने कुसल मेंडिस के साथ मिलकर श्रीलंका की पारी को 100 के पार पहुंचाया। इसके बाद चाईनामैन कुलदीप यादव ने दमदार प्रदर्शन करते हुए लंका की पारी को बैकफुट पर धकेल दिया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 215 रन बाए।

भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने 51 रन देते हुए तीन विकेट लिए। वहीं, मोहम्मद सिराज ने 30 रन देते हुए 3 विकेट चटकाए। उमरान मलिक को दो विकेट, जबकि अक्षर पटेल को 1 विकेट हासिल हुआ।

Also Read: जडेजा ने की टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की तारीफ, 10 में 8 बार करेगा मैच खत्म


Download our App for more Tips and Tricks