Virat Kohli के पास बांग्लादेश के खिलाफ दुसरे मैच में 2 ख़ास रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका है

By Kaif - December 06, 2022 06:47 PM

Image Source: Twitter-Virat Kohli

Virat Kohli has a chance to make 2 special records in the second match against Bangladesh

IND vs BAN, भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाले दूसरा मैच न केवल टीम इंडिया के लिए खास है, बल्कि इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) के पास भी दो रिकॉर्ड तोड़ने का मौका है। एक तरफ जहां टीम इंडिया के लिए सीरीज में बने रहने के लिए यह मैच जीतना अनिवार्य है वहीं दूसरी तरफ इस मैच में विराट की नजर उन रिकॉर्डों पर होगी जो इस मैच में दांव पर है।

पहले मैच में बल्ले से नाकाम रहे विराट कोहली (Virat Kohli) यदि इस मैच में 21 रन बना लेते हैं तो वह ऐसे दूसरे बल्लेबाज बन जाएंगे, जिनके नाम बांग्लादेश की धरती पर 1,000 रन हो जाएंगे। कोहली 75.30 की औसत और 99.59 की स्ट्राइक रेट से 979 रन बना चुके हैं और 1,000 रन के आंकड़े से केवल 21 रन दूर हैं।

दूसरे रिकॉर्ड की बात करें तो विराट के पास शतकों के मामल में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान रिकी पोंटिंग से आगे निकलने का मौका है।

Also Read: BAN vs IND 2nd Match, Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips

रिकी पोंटिंग को पीछे छोड़ने का मौका

फिलहाल विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम 71 इंटरनेशनल सेंचुरी है और वह इस मामले में रिकी पोंटिंग की बराबरी पर खड़े हैं। यदि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में विराट शतक लगाने में कामयाब हो जाते हैं तो वह पोंटिंग से आगे निकल जाएंगे और इंटरनेशनल शतक लगाने वालों की सूची में सचिन के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच जाएंगे और पोटिंग तीसरे नंबर पर खिसक जाएंगे।

Image Source: Twitter-Ricky Ponting

कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी की बात करें तो एशिया कप के बाद वह लय में नजर आ रहे हैं। एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने लंबे इंतजार के बाद अपना 71वां शतक लगाया था। उन्होंने उस मैच में 61 गेंद पर 122 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। उसके बाद वह वर्ल्ड कप में रन बनाने के मामले में पहले नंबर पर रहे थे।

Also Read: Hasan Ali Fight Video: मैच के बाद दर्शकों से भिड़ गए हसन अली


Download our App for more Tips and Tricks