Mohammed Shami Injury update: मोहम्मद शमी के कंधे की चोट की फोटो हुई वायरल, भावुक हुए शमी

By Kaif - December 04, 2022 01:31 PM

Image Source: Mohammad Shami Twitter

Mohammed Shami Injury, Photo of Mohammed Shami's shoulder injury went viral, Shami became emotional

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज से ठीक पहले मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोटिल होकर पूरी सीरीज से बाहर हो चुके हैं। शमी की चोट भारत के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि अब भारतीय टीम में कोई सीनियर तेज गेंदबाज नहीं है। शमी के दाएं कंधे में चोट लगी है और उनकी जगत तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। चोटिल होने के बाद शमी अपने कंधे का इलाज करा रहे हैं और जल्द ही उनके फिट होने की उम्मीद है। इस बीच उन्होंने अपने कंधे का इलाज कराते हुए फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने भावुक कैप्शन भी लिखा।

Photo of Mohammed Shami's shoulder injury went viral, शमी ने अपना इलाज कराते हुए फोटो शेयर की। इस फोटो में वह अपने दाएं कंधे पर इंजेक्शन लगवाते दिख रहे हैं। शमी चोट अपने पूरे करियर में चोट की वजह से टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं। इस बार भी बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले वह चोटिल हो गए।

Image Source: Mohammad Shami Twitter

Also Read: मोहम्मद शमी की जगह उमरान मलिक को लिया गया टीम में

भावुक हुए Mohammed Shami

शमी ने अस्पताल की इन फोटो को शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि चोट, सामान्य तौर पर, आपको मजबूत होना सिखाती है। मुझे अपने पूरे करियर में कई चोटों का सामना करना पड़ा है। यह आफको हंबल बनाता है। यह आपको एक नया नजरिया देता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितनी बार चोट लगी है, मैंने उस चोट से सीखा है और और भी मजबूत होकर वापस लौटा हूं।

शमी की चोट कितनी गंभीर है। इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, उम्मीद है कि शमी (Mohammed Shami) बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे। अगर शमी टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाते हैं तो उनके लिए बड़ी परेशानी होगी। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भारत के लिए यह टेस्ट सीरीज बेहद अहम है। इसी वजह से भारत ने इस सीरीज में अपनी सबसे मजबूत टीम भेजी है।

Also Read: बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शतक, 2022 में सबसे अधिक शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने


Download our App for more Tips and Tricks