Vijay Hazare Trophy: रुतुराज गायकवाड़ ने लगाया एक और शतक, इससे पहले लगाया थे 1 Over में 7 छक्के

By Kaif - November 30, 2022 12:25 PM

Ruturaj Gaikwad hit another century, before that he had hit 7 sixes in 1 over

महाराष्ट्र के कप्तान व ओपनर बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का शानदार फार्म विजय हजारे ट्राफी 2022 में लगातार जारी है और इसकी झलक इस टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल मैच में भी देखने को मिली। दूसरे सेमीफाइनल मैच में असम के खिलाफ महाराष्ट्र के कप्तान व ओपनर बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने शतकीय पारी खेल डाली। इससे पहले उन्होंने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद 220 रन की पारी खेलते हुए अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया था। इस मैच में खबर लिखे जाने तक वो 120 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Image Source: Twitter-Ruturaj Gaikwad

Also Read: Ruturaj Gaikwad became 1st batsman in the world to hit 7 sixes in an over

88 गेंदों पर शतक

रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने असम के खिलाफ 88 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। अपनी इस शतकीय पारी के अंदर उन्होंने 3 छक्के और 11 चौके जड़े। आपको बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ ने क्वार्टर फाइनल मैच में उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद 220 रन की पारी खेली थी जो उनके लिस्ट ए क्रिकेट करियर की सबसे बड़ी पारी साबित हुई थी साथ ही अपनी इस पारी में उन्होंने 16 छक्के जड़े थे। इसके बाद वो लिस्ट ए क्रिकेट के एक मैच में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में रोहित शर्मा के साथ संयुक्त रूप से पहले नंबर पर आ गए थे।

रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने क्वार्टर फाइनल मैच में एक ओवर में 7 छक्के लगाने का कमाल किया था और लिस्ट ए क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बनने का गौरव हासिल किया था।

Also Read: Most runs in an over, Most runs conceded by a bowler in one over


Download our App for more Tips and Tricks