BT vs NW, Abu Dhabi T10, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

By Akshay - November 27, 2022 04:15 PM

BT vs NW, Abu Dhabi T10, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

BT vs NW Dream11 Prediction

Abu Dhabi T10 2022 के मैच 12 में बांग्ला टाइगर्स को नॉर्दर्न वॉरियर्स की चुनौती का सामना करना पड़ेगा। टाइगर्स ने तीन लीग मैचों में से एक में जीत हासिल की है और तालिका में अंतिम स्थान पर हैं। अपने आखिरी लीग गेम में, उन्होंने चेन्नई ब्रेव्स के खिलाफ 126 रन दिए और 33 रनों से जीत हासिल की। टीम के लिए अहम खिलाड़ी एविन लुईस और इफ्तिखार अहमद होंगे। दूसरी ओर, वॉरियर्स तालिका में सबसे नीचे है और तीन मैचों में उसे कोई जीत नहीं मिली है। वे टीम अबू धाबी के खिलाफ अपने आखिरी मैच में केवल 95 रन ही बना सके और फिर स्कोर का बचाव करने में असफल रहे। टीम के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले एडम लिथ और रोवमैन पॉवेल रहे हैं।

BT vs NW (बांग्ला टाइगर्स बनाम नॉर्दर्न वॉरियर्स) प्लेइंग 11

बांग्ला टाइगर्स (BT) संभावित प्लेइंग 11

1.हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, 2. एविन लुईस, 3. इफ्तिखार-अहमद, 4. कॉलिन मुनरो, 5. बेन कटिंग, 6. बेनी हॉवेल, 7. शाकिब अल हसन (C), 8. यासिर कलीम (WK), 9। रोहन मुस्तफा, 10. मृत्युंजय चौधरी, 11. मतीशा पथिराना

नॉर्दर्न वॉरियर्स (NW) संभावित प्लेइंग 11

1.एडम लिथ (C), 2. केनार लुईस (WK), 3. उस्मान खान, 4. रोवमैन पॉवेल, 5. शेरफेन रदरफोर्ड, 6. अभिमन्यु मिथुन, 7. इसुरु उडाना, 8. रयाद अमृत, 9. गस एटकिंसन , 10. जुनैद सिद्दीकी, 11. मोहम्मद इरफान

मैच डिटेल्स

मैच : बांग्ला टाइगर्स बनाम उत्तरी योद्धा (BT vs NW)

लीग : अबू धाबी लीग - टी10

दिनांक :रविवार, 27 नवंबर 2022

समय: 05:30 PM (IST) - 12:00 AM (GMT)

मैच स्थल: शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात

पिच रिपोर्ट

BT vs NW पिच रिपोर्ट: शेख जायद स्टेडियम में ट्रैक बॉलिंग के अनुकूल है और बल्लेबाजों की सहायता के लिए आने की उम्मीद है। पिच खेल के दौरान समान रहती है। हालाँकि, बल्लेबाजों के लिए कुछ सहायता हो सकती है, नई गेंद तेज गेंदबाजों के लिए कुछ कर सकती है।

मौसम की रिपोर्ट:

अबू धाबी में 60% आर्द्रता और किमी/घंटा हवा के साथ अधिकतर धूप रहने की उम्मीद है, मैच के दौरान वर्षा की 2% संभावना के साथ तापमान लगभग 31°C होगा।

BT vs NW हेड टू हेड

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ नॉर्दर्न वॉरियर्स का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। हमारे विश्लेषण और रुझानों के आधार पर, हम प्रवृत्ति के जारी रहने की भविष्यवाणी करते हैं। बांग्ला टाइगर्स ऑल राउंडर्स ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं, जबकि गेंदबाजों ने उत्तरी योद्धाओं के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं।

BT 2 जीता

NW 3 जीता


Download our App for more Tips and Tricks