IND vs NZ Playing 11: वसीम जाफर ने चुनी न्यूजीलैंड के खिलाफ इंडिया की Playing 11

By Kaif - November 27, 2022 12:25 PM

Image Source: BCCI-Twitter

IND vs NZ Playing 11, Wasim Jaffer picks India's playing 11 against New Zealand

T20 सीरीज के बाद टीम इंडिया की नजर अब न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ वनडे सीरीज पर है, जिसकी शुरुआत शुक्रवार से होने जा रही है। यह मुकाबला इडेन पार्क ऑकलैंड में भारतीय समयनुसार सुबह 7 बजे से शुरू होगा। शिखर धवन की कप्तानी में इस सीरीज में टीम इंडिया के पास नंबर वन बनने का मौका है, लेकिन इसके लिए उसे 3-0 से सीरीज जीतनी होगी।

T20 सीरीज में संजू सैमसन और उमरान मलिक जैसे खिलाड़ियों को खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन वनडे सीरीज में इन खिलाड़ियों को उम्मीद होगी कि वह अंतिम ग्यारह का हिस्सा बने। यह तो मैच के दिन ही पता चलेगा कि टीम मैनजमेंट के साथ पहले वनडे मैच में उतरेगी, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने अपनी प्लेइंग इलेवन बताई है जिसके साथ टीम इस मैच में उतर सकती है।

जाफर ने अपनी टीम में संजू सैमसन को बाहर रखा है, लेकिन उन्होंने उमरान मलिक को अपनी टीम में रखा है। इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम में कोई रिस्ट स्पिनर भी नहीं रखा है। इसके पीछे उन्होंने कारण भी बताया है।

Also Read: NZ vs IND Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

Image Source: BCCI-Sanju Samson-Umran Malik

जाफर ने लिखा है कि इडेन पार्क की बाउंड्री छोटी है इसलिए वह 4 तेज गेंदबाजों के साथ वाशिंगटन सुंदर और दीपक हुड्डा का समर्थन कर रहे हैं। साथ ही न्यूजीलैंड के खेमे में 4 बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और उनके खिलाफ सुंदर और हुड्डा प्रभावी साबित होंगे।

Wasim Jaffer picks India's playing 11 against New Zealand

IND vs NZ Playing 11, शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शार्दूल ठाकुर, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक।

Also Read: राहुल द्रविड़ की जगह आशीष नेहरा को T20 का कोच बनाया जाय - हरभजन सिंह


Download our App for more Tips and Tricks