IND vs NZ: कप्तान विलियमसन तीसरे T20I से बाहर हुए, Tim Southee होंगे कप्तान

By Kaif - November 21, 2022 11:38 AM

Image Source: BLACKCAPS Twitter

IND vs NZ, Kane Williamson ruled out of third T20I, Tim Southee will be captain

3 मैच की T20I सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच से पहले न्यूजीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल टीम के कप्तान और दूसरे T20I में न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे सफल बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) तीसरे मैच से बाहर हो गए हैं।

इस बात की जानकारी खुद न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने दी। उन्होंने कहा कि उनका एक मेडिकल अपॉइंटमेंट है। वह वनडे सीरीज में टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

Also Read: एक साल में दो शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने सूर्यकुमार, 51 गेंदों में बनाए 111 रन

उन्होंने आगे कहा "केन कुछ समय से इसे शॉर्ट-आउट करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारे शेड्यूल में फिट नहीं हो पाया।" ऑकलैंड में उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूं।" उनके स्थान पर टीम में मार्क चैपमेन को तीसरे टी20 मैच के लिए शामिल कर लिया गया है। चैपमेन के बारे में कोच ने कहा कि वह एक क्वालिटी खिलाड़ी हैं।

Tim Southee होंगे टीम के कप्तान

तीसरा टी20 मैच, जोकि नेपियर में मंगलवार को खेला जाएगा। इस मैच में न्यूजीलैंड की कप्तानी टिम साउथी (Tim Southee) करेंगे। उन्होंने दूसरे टी20 मैच में अपने T20I करियर की दूसरी हैट्रिक ली थी। उन्होंने यह कारनामा 20वें ओवर में किया था। साउथी ने तीसरे, चौथे और पाचवीं गेंद पर क्रमश: हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर को आउट किया था।

इस उपलब्धि के साथ ही वह ऐसे दूसरे गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने T20I में दो हैट्रिक ली है। उनके अलावा यह उपलब्धि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के नाम है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार को नेपियर में खेला जाएगा। पहला टी20 मैच बारिश के कारण रद हो गया था।

Also Read: CSK के बल्लेबाज ने Vijay Hazare Trophy में 4 मैचों में 4 शतक लगाकर कोहली की बराबरी की


Download our App for more Tips and Tricks