CSK के बल्लेबाज ने Vijay Hazare Trophy में 4 मैचों में 4 शतक लगाकर कोहली की बराबरी की

By Kaif - November 19, 2022 06:25 PM

Image Source: IPL-N Jagadeesan

Vijay Hazare Trophy 2022 में तमिलनाडु के ओपनर बल्लेबाज एन जगदीशन (N Jagadeesan) का बल्ला बोल नहीं रहा बल्कि गरज रहा है। एन जगदीशन ने एलीट ग्रुप सी के राउंड 5 के मुकाबले में हरियाणा के खिलाफ शतकीय पारी खेली और ये उनका इस सीजन में चार मैचों में लगातार चौथा शतक है। एन जगदीशन को आइपीएल 2023 की नीमाली से ठीक पहले सीएसके ने रीलिज कर दिया था और अब उनके ऐसे प्रदर्शन का फायदा उन्हें अगले सीजन के लिए होने वाले नीलामी में जरूर मिलेगा।

इस मैच में तमिलनाडु के लिए एन जगदीशन ने 123 गेंदों पर 6 छक्के व 6 चौकों की मदद से 128 रन की पारी खेली और उनकी टीम ने हरियाणा के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 284 रन बनाए। जगदीशन का इस सीजन में ये लगातार चौथा शतक रहा। इससे पहले के तीन मैचों में उन्होंने गोवा के खिलाफ 168 रन, छत्तीसगढ़ के खिलाफ 107 रन जबकि आंध्र प्रदेश के खिलाफ नाबाद 114 रन की पारी खेली थी। उन्होंने अब तक 4 मैचों में 131.33 की औसत से 394 रन बनाए हैं।

Also Read: MS Dhoni की नई कार में दिखे रितुराज और केदार जाधव, देखें वीडियो

N Jagadeesan ने विराट कोहली की बराबरी की

वहीं इन चार शतक के साथ उन्होंने विजय हजारे ट्राफी टूर्नामेंट के एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में विराट कोहली, पृथ्वी शा, रितुराज गायकवाड़ और देवदत्त पडीक्कल की बराबरी कर ली। इन सभी बल्लेबाजों ने इस टूर्नामेंट के एक सीजन में चार शतक लगाए हुए हैं और अब जगदीशन ने एक साथ सबकी बराबरी कर ली है। वहीं जगदीशन एक और शतक लगा लेते हैं तो वो इस टूर्नामेंट के एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे।

Most centuries in a season in Vijay Hazare Trophy

  • विराट कोहली - 4
  • पृथ्वी शा - 4
  • रुतुराज गायकवाड़ - 4
  • देवदत्त पडिक्कल - 4
  • नारायण जगदीसन - 4

Also Read: BCCI ready for split captaincy? Hardik will be the new captain


Download our App for more Tips and Tricks