MS Dhoni की नई कार में दिखे रितुराज और केदार जाधव, देखें वीडियो

By Kaif - November 19, 2022 03:15 PM

Image Source: @ChennaiIPL Twitter-MS Dhoni-Ruturaj gaikwad

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni ) को गाड़ियों का बेहद शौक है। उनके पास कई सुपर-बाइक्स, पुरानी और लग्जरी कारें भी हैं, जिसे लेकर वह समय-समय पर घूमने भी निकलते हैं। हाल ही में धोनी ने किआ की नई ईवी6 गाड़ी खरीदी है, जो कि एक फाइव सीटर इलेक्ट्रिक एसयूवी कार है। इसकी कीमत 59.95 से 64.95 लाख रुपये के बीच की है। वह इस कार से भी घूमने निकले। इसका एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो रांची का है। धोनी (MS Dhoni ) अपनी नई कार में चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj gaikwad) और केदार जाधव के साथ घूमने निकले। धोनी अब आईपीएल के अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते दिखेंगे। रांची में वह फिलहाल ट्रेनिंग कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह उनका आखिरी आईपीएल होगा। हालांकि, उन्होंने खुद इसकी पुष्टि नहीं की है। धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में सीएसके के लिए चार बार आईपीएल का खिताब जीता है।

Rituraj and Kedar Jadhav seen in MS Dhoni new car, watch video

Also Read: BCCI, नए चयनकर्ताओं के आने के बाद कप्तानी बदलने की योजना बना रहा है

गौरतलब हो कि धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आईसीसी खिताब जीतने वाले आखिरी भारतीय कप्तान थे। धोनी के कप्तानी छोड़ने के फैसले के बाद से भारतीय टीम ने ICC इवेंट में ट्रॉफी जीतने को लेकर संघर्ष कर रहा है।

धोनी (MS Dhoni ) अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सत्र के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। जहां वह एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करेंगे और पिछले सीजन को भूलकर खिताब जीतने को देखेंगे। CSK ने हाल ही में अगले महीने होने वाली आईपीएल नीलामी से पहले रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की अपनी सूची की घोषणा की।

CSK ने भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को रिटेन किया है। वहीं चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के साथ अपने 11 साल के सफर पर ब्रेक लगा दिया है। सीएसके ने ब्रावो को रिलीज कर दिया है। आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होगा।

Also Read: IPL 2023: Full list of retained and released players by all teams


Download our App for more Tips and Tricks