मिशेल स्टार्क ने डाली ऐसी खतरनाक गेंद बल्लेबाज देख कर रह गया हैरान , देखे वीडियो

By Kaif - November 17, 2022 02:48 PM

Image Source: Twitter

टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम करने के बाद इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज खेल रही है। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच एडिलेड में है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और चौथे ही ओवर में फिलिप साल्ट का विकेट लेकर इसे सही साबित किया। अगले ही ओवर में मिशेल स्टार्क ने जेसन रॉय को आउट किया और ऑस्ट्रेलिया को मैच में आगे कर दिया।

इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 287 रन बनाए। एक समय पर यह टीम 31 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी थी, लेकिन डेविड मलान ने एक छोर संभालकर बल्लेबाजी की और 128 गेंद में 134 रन बनाए। कप्तान बटलर के 29 और डेविड विली के नाबाद 34 रन की बदौलत इंग्लैंड की टीम 287 रन तक पहुंच गई।

Also Read: वसीम जाफर को बनाया Punjab Kings का बैटिंग कोच, माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक

ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान पैट कमिंस और एडम जैम्पा ने तीन-तीन विकेट लिए। वहीं, मिशेल स्टार्क और मार्कस स्टोइनिस को एक-एक विकेट मिला, लेकिन मैच के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा स्टार्क की गेंदबाजी की हुई। मिशेल स्टार्क टी20 विश्व कप में लय में नहीं थे और ऑस्ट्रेलिया के खराब प्रदर्शन की बड़ी वजह स्टार्क का खराब फॉर्म था, लेकिन इस मैच में वह लय में लौट आए।

स्टार्क ने मैच के पांचवें ओवर में जेसन रॉय को क्लीन बोल्ड कर ऑस्ट्रेलिया को दूसरी सफलता दिलाई। रॉय ने 11 गेंद में छह रन बनाए, लेकिन जिस तरीके से रॉय आउट हुए वह चर्चा का विषय बन गया। स्टार्क ने उन्हें शानदार गेंद की जो विकेट में गिरकर अंदर की तरफ आई और रॉय के पास इसका कोई जवाब नहीं था। दुनिया का कोई भी बल्लेबाज इस गेंद पर आउट हो सकता था। स्टार्क की गेंद देख खुद रॉय भी हैरान रह गए।

Image Source: Twitter

Also Read: Australia vs England Full Scorecard


Download our App for more Tips and Tricks