IC vs BHK: यूसुफ पठान और मिचेल जानसन के बीच मैदान पर हुई लड़ाई

By Kaif - October 03, 2022 05:59 PM

IC vs BHK

रास टेलर (84) और कैरेबियाई धुरंधर एश्ले नर्स (नाबाद 60) की तूफानी पारियों के दम पर India Capitals ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट के क्वालीफायर के रोमांचक मैच में Bhilwara Kings को चार विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। Bhilwara Kings ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 226 रन का विशाल स्कोर बनाया, जिसे India Capitals ने तीन गेंद बाकी रहते छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया ने 13.3 ओवर में 6 विकेट पर इस विशाल स्कोर को चेज करते हुए 231 रन बनाए और जीत हासिल की।

एश्ले नर्स ने श्रीसंत की गेंद पर छक्का लगाकर India Capitals को फाइनल में पहुंचा दिया। फाइनल में अब India Capitals का सामना गुजरात जायंट्स और Bhilwara Kings के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता टीम से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला सोमवार को खेला जाएगा। इसके बाद फाइनल मुकाबला पांच अक्टूबर को होगा। वहीं पहली पारी में Bhilwara Kings की तरफ से भी काफी अच्छी बल्लेबाजी हुई और पोर्टरफील्ड ने 37 गेंदों पर 59 रन, शेन वाटसन ने 39 गेंदों पर 65 रन, यूसुफ पठान ने 24 गेंदों पर 4 छक्के व 3 चौकों की मदद से 48 रन, जबकि राजेश बिश्नोई ने 11 गेंदों पर नाबाद 36 रन की पारी खेली।

Also Read: सूर्यकुमार यादव तोड़ सकते हे बाबर आजम और मो. रिजवान का यह रिकार्ड

Fight between Yusuf Pathan and Mitchell Johnson on the field

इस मैच के दौरान भीलवाड़ा किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और India Capitals के तेज गेंदबाज Mitchell Johnson न के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए और एक-दूसरे को भला बुरा कहने लगे और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। Mitchell Johnson ने Yusuf Pathan को धक्का तक मार दिया, तब पलटकर उन्होंने भी धक्का मारा। बात आगे बढ़ती इससे पहले ही अंपायरों ने जानसन को अलग किया। इस नोकझोंक के बाद Yusuf Pathan का विकेट Mitchell Johnson ने लिया तो वहीं Mitchell Johnson पर एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया। जानसन ने इंडिया के लिए 4 ओवर में 51 रन देकर 2 विकेट लिए।

वीडियो में Mitchell Johnson को युसूफ को कुछ शब्द बोलते हुए देखा गया। इस पर Yusuf Pathan भड़क गए और वह जॉनसन को जवाब देने के लिए उनके पास गए। इसके बाद दोनों पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर आमने-सामने आ गए और लगभग जॉनसन का चेहर यूसुफ के हेल्मेट से टकरा चुका था। जैसे ही यूसुफ बहुत करीब आए तो जॉनसन ने उन्हें धक्का दे दिया। इसके बाद ऑनफील्ड अंपायर ने बीच-बचाव करते हुए दोनों खिलाड़ियों को अलग किया और दूर ले गए।

Also Read: IND vs SA ODI squad: दक्षिण अफ्रीका एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारत की टीम


Download our App for more Tips and Tricks