PAK vs ENG: शॉन टेट ने उड़ाया पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मजाक, कहा ऐसा

By Kaif - October 02, 2022 04:14 PM

Image Source: Pakistan Cricket Twitter

PAK vs ENG

PAK vs ENG, Shaun Tait made fun of Pakistan cricket team, said so, पाकिस्तान को इंग्लैंड ने सात टी20 मैचों की सीरीज के छठे मुकाबले में आठ विकेट से रौंद दिया। इंग्लैंड की इस जीत के बाद सीरीज 3-3 की बराबरी पर आ गई है। लाहौर में इस हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस के लिए टीम प्रबंधन ने गेंदबाजी कोच शॉन टेट के भेजा। ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अपने बयान से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का मजाक उड़ा दिया।

Also Read: PAK vs ENG 7th T20 Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

शॉन टेट ने उड़ाया पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मजाक

टेट के बयान को सुनकर पाकिस्तान टीम के मीडिया मॉडरेटर को बीच प्रेस कांफ्रेंस में आना पड़ा। दरअसल, हार के बाद मीडिया से बातचीत के लिए भेजे जाने से टेट नाराज दिखाई दिए। उन्होंने कहा, ''जब हम बुरी तरह हारते हैं, तो वे (टीम मैनेजमेंट) मुझे भेजते हैं।'' इतना सुनते ही मीडिया मॉडरेटर ने टेट के माइक को बंद कर दिया और उनसे पूछा कि क्या आप ठीक हैं? इस पर टेट ने हां में जवाब दिया और उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस को पूरा किया। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PAK vs ENG Match

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान ने 20 ओवर में छह विकेट पर 169 रन बनाए। उसके लिए कप्तान बाबर आजम ने 59 गेंद पर नाबाद 87 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और तीन छक्के लगाए। इफ्तिखार अहमद ने 21 गेंद पर 31 रन की पारी खेली। इनदोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चला। हैदर अली 18, मोहम्मद नवाज 12, आसिफ अली नौ और मोहम्मद हारिस सात रन बनाकर पवेलियन लौटे। शान मसूद खाता नहीं खोल पाए। इंग्लैंड के लिए सैम करन और डेविड विली ने दो-दो विकेट झटके।

Image Source: Pakistan Cricket Twitter

170 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने तूफानी शुरुआत की। ओपनर एलेक्स हेल्स और फिल साल्ट ने 3.5 ओवर में 55 रन की साझेदारी कर दी। हेल्स 12 गेंद पर 27 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद साल्ट ने डेविड मलान के साथ मिलकर पारी को संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी की। मलान 18 गेंद पर 26 रन बनाकर आउट हुए। दो विकेट गिर जाने के बाद साल्ट और बेन डकेट ने मैच का अंत किया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए नाबाद 42 रन जोड़े। साल्ट 41 गेंद पर 88 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके और तीन छक्के लगाए। डकेट ने 16 गेंद में चार चौकों की मदद से नाबाद 26 रन बनाए। इंग्लैंड ने 14.3 ओवर में ही दो विकेट पर 170 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान के लिए शादाब खान ने दो विकेट लिए।

Also Read: IND vs SA Dream11 Prediction, Match Preview, Head to Head And Winning Tips


Download our App for more Tips and Tricks