IND vs PAK पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने रोहित और बाबर की तुलना की

By Kaif - September 15, 2022 02:40 PM

IND vs PAK

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट (Salman butt) ने हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफ की थी और ये भी कहा था कि बाबर आजम (Babar azam) और मोहम्मद रिजवान जैसे बल्लेबाजों से उनकी तुलना नहीं की जा सकती है। अब उन्होंने अपने उस कॉमेंट पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि रोहित (Rohit Sharma) ने टेस्ट क्रिकेट खेलना देर से शुरू किया, यही कारण है कि उन्हें विराट कोहली, बाबर आजम, स्टीव स्मिथ, जो रूट और केन विलियमसम जैसे बल्लेबाजों की श्रेणी में नहीं रखा जाता है। लेकिन भारतीय कप्तान के पास ऐसी प्रतिभा है जो पीढ़ियों में आती है।

Also Read: Urvashi Rautela overturned, said- I did not say sorry to Rishabh Pant, that is..

Salman butt ने कहा

उन्होंने ने अपने पहले के स्टेटमेंट पर सफाई देते हुए कहा कि 'यदि रोहित (Rohit Sharma) की फिटनेस अच्छी होती तो उनके नाम अब तक 5-6 डबल हंड्रेड होते।' बट ने सफाई देते हुए कहा कि 'यदि आप मेरे पिछले क्लिप को देखेंगे तो पता चल जाएगा कि मैं तुलना करने पर भरोसा नहीं करता। कुछ लोग बाबर (Babar azam) और रिजवान के बारे में बात करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मेरे कहने के पीछे मेरी ऐसी कोई इंटेंशन थी। इनकी तुलना नहीं की जा सकती क्योंकि इन दोनों ने रोहित शर्मा से आधी क्रिकेट भी नहीं खेली है। लेकिन, अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोहली से आधे फिट होते तो उनकी एक अलग क्लास होती। वह पहले से कमाल हैं लेकिन उनके जो 2-3 200 है हो सकता है 5-6 होते।'

रोहित (Rohit Sharma) के हालिया प्रदर्शन की बात करें तो एशिया कप में उनका प्रदर्शन मिला-जुला रहा था। उन्होंने 4 मैचों में 33.25 की औसत से 133 रन बनाए थे। अब टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले 6 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना है। टीम पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टी20 और फिर साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टी20 मैच खेलेगी। टीम के पास आखिरी मौका है कि वह अपने परफैक्ट प्लेइंग इलेवन फाइनल करे। वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूवर से ऑस्ट्रेलिया में होगी।

Also Read: Robin Uthappa को 7 साल से नहीं मिली टीम में जगह, लिया संन्यास


Download our App for more Tips and Tricks