Babar Azam: बाबर आजम पकिस्तान के ही पत्रकार से भिड़े, कहा

By Kaif - August 11, 2022 06:18 PM

Babar Azam

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने अपने ही देश के पत्रकार को ऐसा जवाब दिया जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकते। दरअसल टीम नीदरलैंड दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉनफ्रेंस कर रही थी। इस दौरान पाकिस्तान के एक पत्रकार ने बाबर आजम (Babar Azam) से वर्कलोड के बारे में सवाल करते हुए कहा कि आपको, शाहीन शाह अफरीदी को और ओपनर मोहम्मद रिजवान को अब केवल दो फॉर्मेट में खेलने के बारे में सोचना चाहिए। पत्रकार यही नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि इसी कारण टीम को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हार मिली थी।

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम, नीदरलैंड के रिशेड्यूल मैच खेलने जा रही है जो 16 अगस्त से शुरू होगी। एशिया कप से पहले पाकिस्तान के लिए यह आखिरी व्हाइट बॉल क्रिकेट मैच होगा। पाकिस्तानी पत्रकार के जवाब में बाबर आजम ने कहा कि पाकिस्तान टीम में सभी खिलाड़ी इतने फिट हैं कि वह क्रिकेट का तीनों फार्मेट खेल सकते हैं। पाकिस्तानी पत्रकार ने बाबर आजम से कहा कि क्या आपको नहीं लगता है कि हम श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में डिप्रेस्ड थे। वर्कलोड आप लोगों पर ज्यादा था।

Also Read: MS Dhoni: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की महेंद्र सिंह धोनी की बुराई

इसपर बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा कि यह आपके फिटनेस पर निर्भर करता है। अभी जिस तरह हमारी फिटनेस है कि सोचा नहीं कि केवल दो फॉर्मेट खेलना चाहिए। आपको क्या लगता है मैं बुड्ढा हो गया हूं या हम बुढ़े हो गए हैं।

पत्रकार ने उनसे जब वर्कलोड के बारे में सवाल किया तो बाबर आजम ने अपने जवाब में कहा कि यदि लोड ज्यादा होगा तो उस हिसाब से हम अपनी फिटनेस बढ़ाएंगे। बाबर आजम फिलहाल शानदार फार्म हैं। उनके फॉर्म का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह मौजूदा दौर में एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट की रैंकिंग में टाप थ्री में हैं।

Also Read: न्यूजीलैंड बोर्ड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हुए बाहर ट्रेंट बोल्ट


Download our App for more Tips and Tricks