By Kaif - July 03, 2022 04:44 PM

NOR vs IND - दिनेश कार्तिक की कप्तानी में दूसरे टी 20 मैच की पूरी जानकारी

NOR vs IND Dream11 Prediction

भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर 3 वनडे मैचों के अलावा 3 टी20 मैच भी खेलेगी जिसको लेकर टीम इंडिया ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। पहले टी20 वार्म-अप मैच में डर्बीशायर को 7 विकेट से आसानी से हराने वाली भारतीय टीम अपने दूसरे मैच में रविवार को Northamptonshire (NOR) के खिलाफ (NOR vs IND) उतरेगी

यह मुकाबला शाम 7 बजे का उंटी ग्राउंड नार्थम्पटनशायर में खेला जाएगा । पहले आयरलैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप और फिर पहले वार्म-अप मैच में आसान जीत के बाद टीम के हौंसले बुलंद हैं। पहले वार्म-अप मैच में जहां बल्ले से दीपक हुड्डा ने 59 रनों की पारी खेली थी वहीं अर्शदीप और उमरान ने अपनी गेंदबाजी में दो -दो विकेट झटके थे।

दिनेश कार्तिक टीम के कप्तान

पहले मैच में दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में पहली बार कप्तानी की थी । इस मैच में एकबार फिर उनकी कप्तानी पर सबकी नजर होगी । हालांकि पहले मैच में कार्तिक को बल्लेबाजी करने का ज्यादा अवसर नहीं मिला था और उन्होंने केवल 7 गेंदों पर 7 रन की पारी खेली थी । लेकिन इस (NOR vs IND) मैच में उम्मीद है कि वह बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाएंगे।

Also Read: NOR vs IND Match Previews, NOR vs IND Dream11 Prediction, and Playing 11

यदि आप भी इस टी20 मैच का आनंद लेना चाहते हैं और कार्तिक की बल्लेबाजी के अलावा उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं तो Northamptonshire के यूट्यूब चैनल पर इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

IND vs NOR Probable Playing11

India IND Playing 11

1. रुतुराज गायकवाड़, 2. दीपक हुड्डा , 3. सूर्यकुमार यादव, 4. संजू सैमसन, 5. वेंकटेश अय्यर, 6. दिनेश कार्तिक (कप्तान), 7. अक्षर पटेल, 8. रवि बिश्नोई, 9. अर्शदीप सिंह, 10. अवेश खान, 11. उमरान मलिक।

Northamptonshire NOR Playing 11

1. जोशुआ काब (कप्तान), 2. बेन करन, 3. रियान रिकेलटन, 4. एलेक्स रसेल, 5. ब्रैंडन ग्लोवर, 6. नाथन बक, 7. एमिलियो गे, 8. चार्लीथर्स्टन, 9. सैफ जाएब, 10. जेम्स सेल्स, 11. रिकार्डो वास्कोनसेलोस।

Also Read: टेस्ट हो या टी-20, स्टुअर्ट ब्रॉड के नाम सबसे महंगे ओवर डालने का रिकॉर्ड


Download our App for more Tips and Tricks