Joe Root Magical Bat -जो रूट ने टेस्ट में दिखाया कमाल का जादू, देखे वीडियो

By Kaif - June 13, 2022 11:29 PM

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England cricket team) के पूर्व कप्तान व मध्यक्रम के बल्लेबाज जो रूट (Joe Root) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लार्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में नाबाद 115 रन की पारी खेलते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी। इंग्लैंड की टीम बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की कप्तानी में पहली बार मैदान पर टेस्ट मैच खेलने उतरी और इस मैच में इंग्लिश टीम को 5 विकेट से जीत मिली और इसके साथ ही इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड पर टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली। जो रूट को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर आफ द मैच भी चुना गया।

Also Read: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं जो रूट

Joe Root Magical Bat

लार्ड्स टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा पल भी आया जब जो रूट (Joe Root) का एक कमाल का जादू कैमरे में कैद हो गया और उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में जो रूट (Joe Root) नान-स्ट्राइकर एंड पर खड़े नजर आ रहे हैं। जहां पर वो खड़े हैं और उनका बल्ला भी खड़ा है, लेकिन रूट ने उसे पकड़कर नहीं रखा था यानी उनका बल्ला बिना जो रूट के सहारे ही खड़ा था। इसके बाद जब गेंदबाज गेंद फेंक देता है तब वो अपने बल्ले को हाथों से थामते नजर आते हैं। बल्ले का इस तरह से बिना किसी सहारे के खड़े रहना वाकई हैरान करने वाला है और इससे सबसे मन में यही सवाल उठ रहे हैं कि ये जो रूट का जादू था या फिर कुछ और।

आपको बता दें कि जो रूट (Joe Root) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का 26वां शतक लगाया था और टेस्ट क्रिकेट में अपने 10,000 रन भी पूरे किए। वो इंग्लैंड की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में दस हजार रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज भी बने साथ ही ऐसा करने वाला दुनिया के 14वें बैट्समैन बने थे।

Also Read: 14 साल बाद हरभजन ने श्रीसंत के थप्पड़ कांड पर दी प्रतिक्रिया


Download our App for more Tips and Tricks