IPL 2022 MI vs SRH हैदराबाद के लिए आज का मुकाबला करो या मरो संभावित XI

IPL 2022 MI vs SRH Hyderabad today match Do or Die these players can prove to be X Factor Probable XI आईपीएल इतिहास में मुंबई और हैदराबाद की टीम अबतक 17 मुकाबलों में आमने-सामने हुई है. इस दौरान दोनों टीमों का पलड़ा लगभग एक बराबर रहा है.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 65वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह जंग शाम 7.30 बजे से मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम में खेली जाएगी. आज के मुकाबले में जब मुंबई की टीम मैदान में उतरेगी तो उसकी बस एक ही मंशा होगी कि वह अपने बचे हुए मुकाबले जीतकर इस टूर्नामेंट का समापन शानदार तरीके से करे. वहीं हैदराबाद की टीम इस मुकाबले में एक आस के साथ मैदान में उतरेगी. दरअसल एसआरएच की टीम अपने बचे दोनों मुकाबले अच्छे रन औसत के साथ जीत जाती है और उसे नसीब का साथ मिलता है तो वह प्लेऑफ के लिए अब भी क्वालीफाई कर सकती है.

Also Read:Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Match Prediction

बात करें मौजूदा सीजन में दोनों टीमों के प्रदर्शन के बारे में तो दोनों ही टीमों ने अबतक 12-12 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान मुंबई इंडियंस की टीम को नौ मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा है, जबकि तीन मुकाबले में उसे जीत नसीब हुई है. वहीं बात करें हैदराबाद के प्रदर्शन के बारे में तो एसआरएच की टीम को इस सीजन में अबतक सात मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है, जबकि उसे पांच मुकाबलों में जीत मिली है. एमआई की टीम मौजूदा समय में छह (-0.613) अंकों के साथ अंकतालिका में 10वें स्थान पर स्थित है, जबकि एसआरएच की टीम 10 (-0.270) अंकों के साथ आठवें पायदान पर काबिज है.

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद हेड-टू हेड रिकॉर्ड:

आईपीएल इतिहास में मुंबई और हैदराबाद की टीम अबतक 17 मुकाबलों में आमने-सामने हुई है. इस दौरान दोनों टीमों का पलड़ा लगभग एक बराबर रहा है. दरअसल मुंबई को हैदराबाद के खिलाफ अबतक जहां नौ मुकाबलों में विजयश्री हासिल हुई है. वहीं हैदराबाद को मुंबई के खिलाफ आठ मुकाबलों में जीत नसीब हुई है.

इसके अलावा मुंबई का हैदराबाद के खिलाफ एक पारी में सर्वोच्च स्कोर 208 रन है, जबकि हैदराबाद का मुंबई के खिलाफ एक पारी में सर्वोच्च स्कोर 178 रनों का है. वहीं बात करें निम्नतम स्कोर के बारे में तो मुंबई का हैदराबाद के खिलाफ निम्नतम स्कोर 87 रनों का है, जबकि हैदराबाद का मुंबई के खिलाफ निम्नतम स्कोर 96 रनों का है.

दोनों टीमों के लिए ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X फैक्टर':

मौजूदा सीजन के लिए दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं, जो पलक झपकते ही मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. एमआई को आज जहां कैप्टन रोहित शर्मा, ईशान किशन, तिलक वर्मा से एक विस्फोटक पारी की उम्मीद रहेगी. वहीं एसआरएच की टीम कप्तान केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मारक्रम और निकोलस पूरन के भरोसे मैदान में उतरेगी.

पिच रिपोर्ट:

आज का मुकाबला मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैदान में अबतक आठ मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान छह बार लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को जीत मिली है. ऐसे में पिच के व्यवहार को देखते हुए आज टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है.

MI vs SRH संभावित प्लेइंग XI

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग XI: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, डेनियल सैम्स, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह और रिले मेरेडिथ.

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग XI: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मारक्रम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक.

Also Read:KOL vs LKN Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks