सौरव गांगुली ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान

Sourav Ganguly made a big statement about Virat Kohli and Rohit Sharma, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा नहीं रहा है। दोनों ही बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते नजर आ रहे हैं। रोहित की टीम मुंबई इंडियंस की टीम ने तो सीजन में लगातार 8 मैच गंवाए थे और वह प्लेआफ की दौड़ से बाहर है। वहीं विराट की टीम रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्लेआफ की उम्मीद बनी हुई है।

Also Read: Ind vs SA T20: दक्षिण अफ्रीका टी20 के खिलाफ विराट कोहली को आराम

Sourav Ganguly ने कहा

बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हमारे सहयोगी मिड डे से बात करते हुए आइपीएल में इन दोनों ही दिग्गज के खराब फार्म पर चिंतात ना जताने कहा। उनका कहना था कि दोनों ही बड़े खिलाड़ी हैं और इस टूर्नामेंट में ना चलने से ज्यादा चिंता नहीं होनी चाहिए। अभी भारतीय टीम के टी20 विश्व कप से पहले कुछ सीरीज खेलनी है और इस दौरान इनकी फार्म वापस लौट आएगी।

Possible11

गांगुली बोले (Sourav Ganguly) , "मैं विराट कोहली virat kohli और रोहित शर्मा Rohit sharma के फार्म को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। वो बहुत ही ज्यादा अच्छे हैं, और असल में बड़े खिलाड़ी। विश्व कप अभी काफी दूर है और मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही ये दोनों अपने बेहतरीन फार्म में वापसी कर लेंगे।"

IND vs SA

भारतीय टीम के आइपीएल के बाद आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले चार सीरीज में खेलना है। इसकी शुरुआत आइपीएल के तुरंत बाद घर पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज से जून में होगी। घरेलू सीरीज के बाद भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ उनके घर पर दो टी20 मुकाबला खेलना है। टीम इसके बाद इंग्लैंड रवाना हो जाएगी जहां 3 मैचों की सीरीज होगी। भारत में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम टी20 सीरीज में खेलने वाली है।

Also Read: Andrew Symonds Death साइमंड्स की मौत पर हरभजन की प्रतिक्रिया


Download our App for more Tips and Tricks