Header Ad

सानिया मिर्जा को क्यों लेना पड़ा शोएब मलिक से तलाक

By Ravi - January 21, 2024 03:25 PM

पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर शोएब मलिक और पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी में काफी समय से दरार की खबरें चल रही थी। इस बीच सानिया मिर्जा से तलाक लेने के बाद शोएब मलिक ने तीसरे निकाह कर हर किसी को हैरान कर दिया।

शोएब ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की। द पाकिस्तान डेली की एक रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हो गया है कि शोएब मलिक से सानिया मिर्जा को तलाक क्यों लेना पड़ा? आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

इस वजह से टूटा सानिया-शोएब का रिश्ता!

37 साल की सानिया मिर्जा को शोएब मलिक का दूसरी महिलाओं से मिलना जुलना पसंद नहीं था। वह काफी समय से इस बात को नजरअंदाज करती रहीं, लेकिन उनके पति शोएब के एक्सट्रामैरिटल अफेयर की वजह से सानिया ने तलाक का कदम उठाया।

shoaib malik marriage

पाकिस्तान डैली की रिपोर्ट के अनुसार, शोएब मलिक के परिवार के सदस्य उनकी तीसरी शादी में शामिल नहीं हुए। मलिक की बहन भी सानिया से तलाक लेने के फैसले से खुश नहीं नजर आई। यह दावा किया जा रहा है कि सानिया मलिक के एक्सट्रामैरिटल अफेयर से तंग आ चुकी थीं।

Shoaib Malik ने सना से शादी कर इस बात को साफ कर दिया कि उन्होंने सानिया से तलाक ले लिया है। इस बीच सानिया के पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, सानिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा।

आज उन्हें यह बताने की जरूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो चुके हैं। उन्होंने शोएब को उनके जीवन की नई पारी की शुभकामनाएं दी हैं। उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी फैंस से अनुरोध करते है कि किसी भी तरह की अटकलों को न मानें और उनकी गोपनीयता का सम्मान करें।

Also Read: Did Shoaib Malik marry for the third time? Know about the three wives


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store