Header Ad

Werder Bremen beats Bayern Munich 1-0 in Bundesliga In Hindi

By Akshay - January 22, 2024 12:20 PM

Werder Bremen beats Bayern Munich 1-0 in Bundesliga In Hindi: Bayern Munich सीज़न की अपनी दूसरी बुंडेसलीगा हार में हार गया और वेर्डर ब्रेमेन द्वारा घरेलू मैदान पर 1-0 से पराजित होने के बाद लीडर बायर लेवरकुसेन सात अंकों से पीछे हो गया।

BAY vs WBN Match Prediction

66 लीग खेलों में यह पहली बार है कि बायर्न एलियांज एरेना में स्कोर करने में विफल रहा है और केवल चौथी बार हैरी केन को 17 बुंडेसलीगा मैचों में बाहर रखा गया है।

ब्रेमेन ने 2008 के बाद से म्यूनिख में अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया, बायर्न के हमले को विफल कर दिया, गोलकीपर माइकल ज़ेटेरर ने शानदार बचाव किए, जबकि काउंटर पर लगातार खतरा बना रहा।

मिड-टेबल के दर्शकों ने देखा कि बिल्ड-अप में गड़बड़ी के लिए वीएआर जांच के बाद जस्टिन एनजिनमाह के पहले हाफ के गोल को खारिज कर दिया गया था, लेकिन मिशेल वीज़र को तब मना नहीं किया गया जब उन्होंने घंटे के निशान से ठीक पहले घर में जो गोल दागा वह विजेता साबित हुआ।

How Bremen beat Bayern

Bayern ने एक अनुशासित वेर्डर बैकलाइन को तोड़ने के लिए संघर्ष किया और 24 वें मिनट में वेसर को नकारने के लिए एक शानदार उड़ान बचाने के लिए मैनुअल नेउर को धन्यवाद दिया।

Also Read: Ram Mandir Pran Pratishtha: PM Modi reached Ayodhya

फिर भी केवल 60 सेकंड के बाद दर्शकों के पास गेंद नेट में थी, जब एनजिनमाह को क्लीन थ्रू खेला गया, इससे पहले कि वीएआर चेक ने ओपनर को ओपनर के रूप में चकमा दे दिया, बिल्ड-अप के दौरान जमाल मुसियाला पर बेईमानी के लिए बायर्न को फ्री-किक प्रदान की गई।

केन को गोल का पहला दृश्य 50वें मिनट में क्षेत्र के किनारे से एक ऑफ-टारगेट विस्फोट के साथ मिला, लेकिन जल्द ही ब्रेमेन वास्तव में आगे हो गए जब वीज़र ने बॉक्स में अल्फोंसो डेविस को हराया और नेट की छत में घर को तोड़ दिया।

यह केवल अंतिम 10 मिनट थे जब बायर्न ने वास्तव में धमकी देना शुरू कर दिया। लेरॉय साने को उत्कृष्ट ज़ेटेरर ने नकार दिया और फिर अपना सर्वश्रेष्ठ बचाव करते हुए स्थानापन्न मैथिस टेल के हेडर को सही पोस्ट पर पहुंचाकर एक यादगार जीत हासिल की।

Also Read: Top 10 Islands to Visit in India, Beautiful Places in India


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store