Header Ad

TOT vs BUR Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips Playing 11 In Hindi

By Akshay - January 05, 2024 04:48 PM

TOT vs BUR Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips Playing 11 Tottenham Hotspur vs Burnley Match Previews: टोटेनहम हॉटस्पर बनाम बर्नले के बीच एफए कप मैच शनिवार, 06 जनवरी 2024 को 01:30 पूर्वाह्न IST पर खेला जाएगा।

टोटेनहम हॉटस्पर अपने सबसे हालिया लीग गेम में बोर्नमाउथ पर 3-1 की जीत के बाद इस गेम में आया है। सेनेगल के मिडफील्डर पेप मातर सार, दक्षिण कोरियाई हमलावर सोन ह्युंग-मिन और ब्राजीलियाई फारवर्ड रिचर्डसन के गोल ने टोटेनहम हॉटस्पर के लिए जीत सुनिश्चित की। बोर्नमाउथ के लिए मिडफील्डर एलेक्स स्कॉट ने गोल किया।

दूसरी ओर, बर्नले अपने हालिया लीग गेम में एस्टन विला से 3-2 से हार गया। जमैका के विंगर लियोन बेली, फ्रेंच विंगर मौसा डायबी और ब्राजील के मिडफील्डर डगलस लुइज़ के गोल ने एस्टन विला के लिए सौदा पक्का कर दिया। बर्नले के लिए स्विस फॉरवर्ड ज़ेकी अमदौनी और दक्षिण अफ्रीकी हमलावर लाइल फोस्टर ने गोल किए, जिन्होंने दूसरे हाफ में नॉर्वेजियन मिडफील्डर सैंडर बर्ज को बाहर भेज दिया।

Tottenham Hotspur (TOT) Team Updates

  • गुग्लिल्मो विकारियो अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • बेन डेविस उनकी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • पेप सार्र मिड-फील्डर होंगे
  • रिचर्डसन एंड्रेड और ह्युंग-मिन सोन टोटेनहम हॉटस्पर टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Tottenham Hotspur team

  • जेम्स ट्रैफर्ड अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • चार्ली टेलर अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • सैंडर बर्ज मिड-फील्डर होंगे
  • ज़ेकी अमदौनी और लाइल फोस्टर बर्नले टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

TOT vs BUR Dream11 Prediction

  1. टोटेनहम हॉटस्पर का हाल के मैचों में बहुत अच्छा फॉर्म है, वे यह मैच जीतेंगे।
  2. टोटेनहम हॉटस्पर वर्तमान में लीग में पांचवें स्थान पर है, जिसने अपने पिछले पांच लीग मैचों में से चार जीते हैं। उन्होंने एंज पोस्टेकोग्लस प्रबंधन के तहत सीज़न की अच्छी शुरुआत की, लेकिन कुछ चोटों की चिंता थी और फॉर्म में गिरावट आई थी। हालाँकि वे हाल ही में चीज़ों की लय में वापस आ गए हैं।
  3. पोस्टेकोग्लू के लिए एक कप रन बहुत सकारात्मक परिणाम हो सकता है। क्लब ट्रॉफी हासिल करने के लिए उत्सुक है, और आर्सेनल और मैनचेस्टर सिटी जैसी कुछ चिंताओं को देखते हुए, और मैनचेस्टर यूनाइटेड और चेल्सी जैसे क्लबों की खराब फॉर्म के कारण, टोटेनहम हॉटस्पर के पास एक अच्छा मौका है। प्रतियोगिता के अंतिम चरण तक पहुँचने के लिए।
  4. दूसरी ओर, बर्नले लीग में 19वें स्थान पर है, जिसने अपने पिछले पांच लीग गेम में से तीन हारे हैं। उन्होंने अपने पहले 20 लीग खेलों में से तीन जीते हैं, और इस खेल में अंडरडॉग के रूप में प्रवेश करेंगे। टोटेनहम हॉटस्पर 2-0 बर्नले

TOT vs BUR FA Cup Match Expert Advice: छोटी लीगों के लिए पेप सर्र एक शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए पेड्रो पोरो एक अच्छी पसंद होंगे।

TOT vs BUR Head to Head and Key Players

TOT- 15 Won

BUR- 4 Won

  • दोनों पक्षों के बीच 19 आमने-सामने मुकाबलों में, टोटेनहम हॉटस्पर ने 12 गेम जीते हैं, तीन हारे हैं और चार ड्रा रहे हैं। दक्षिण कोरियाई हमलावर सोन ह्युंग-मिन ने इस सीज़न में टोटेनहम हॉटस्पर के लिए 20 लीग मैचों में 17 गोल का योगदान दिया है।
  • ब्राज़ीलियाई फ़ॉरवर्ड रिचर्डसन ने इस सीज़न में टोटेनहम हॉटस्पर के लिए 12 लीग मैचों में नौ गोल का योगदान दिया है। दक्षिण अफ़्रीकी फ़ॉरवर्ड लायल फ़ॉस्टर ने इस सीज़न में बर्नले के लिए 10 लीग शुरुआत में सात गोल का योगदान दिया है।
  • फ्रांसीसी विंगर विल्सन ओडोबर्ट ने इस सीज़न में बर्नले के लिए सात लीग शुरुआत में चार गोल का योगदान दिया है।

TOT vs BUR (Tottenham Hotspur vs Burnley) Starting 11

Tottenham Hotspur (TOT) Possible Starting 11 1.गुग्लिल्मो विकारियो, 2. बेन डेविस, 3. एमर्सन-जूनियर, 4. पेड्रो पोरो, 5. डेस्टिनी उडोगी, 6. जियोवानी लो सेल्सो, 7. रोड्रिगो बेंटनकुर, 8. पेप सर्र, 9. ब्रेनन जॉनसन, 10. ह्युंग-मिन सन, 11. रिचर्डसन एंड्रेड

Burnley (BUR) Possible Starting 11 1.जेम्स ट्रैफर्ड, 2. चार्ली टेलर, 3. विक्टर दा सिल्वा, 4. लुई बेयर, 5. दारा ओ'शीया, 6. जोहान गुडमंडसन, 7. जोश ब्राउनहिल, 8. सैंडर बर्ज, 9. विल्सन ओडोबर्ट, 10. लाइल फोस्टर, 11. ज़ेकी अमदौनी

Also Read: The most anticipated sneakers of 2024, Sneakers Shoes


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store