Header Ad

स्टीव स्मिथ ने जोकोविच के साथ टेनिस खेला

By Vipin - January 12, 2024 10:33 AM

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ गुरुवार को सर्बिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के साथ टेनिस खेलते नजर आए। ऑस्ट्रेलिया ओपन 2024 शुरू होने से पहले मेलबर्न पार्क के रॉड लेवर एरेना में एक चैरिटी मैच के दौरान स्मिथ ने टेनिस में अपना जौहर दिखाया।

24 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन जोकोविच ने अपना हाथ क्रिकेट में अजमाया। वो इस एग्जीबिशन इवेंट में टेनिस कोर्ट पर ही बैटिंग करते नजर आए। ऑस्ट्रेलिया ओपन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें जोकोविच टेनिस कोर्ट पर स्टंप्स लगाकर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियन ओपन 14 जनवरी से शुरू होगा

ऑस्ट्रेलियन ओपन के मौजूदा सीजन की शुरुआत 14 जनवरी से हो रही है। इसका फाइनल 28 जनवरी को खेला जाएगा। टूर्नामेंट में करीब 200 खिलाड़ी (मेंस और विमेंस) हिस्सा लेंगे। जोकोविच ओपन एरा में 24 ग्रैंड स्लैम जीतने वाले पहले खिलाड़ी हैं। उन्होंने यह रिकॉर्ड इसी साल सितंबर में US ओपन जीतकर अपने नाम किया था। जोकोविच इससे पहले सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लैम (मेंस और विमेंस सिंग्लस) जीतने के मामले में सेरेना विलियम्स (23 ग्रैंड स्लैम) की बराबरी पर थे। मार्गरेट कोर्ट भी कुल 24 ग्रैंड स्लैम जीती हैं, लेकिन उनमें से 13 टाइटल ओपन एरा से पहले अपने नाम की थीं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store