Header Ad

Smriti Mandhana ने अपने ब्वॉयफ्रेंड Palash Muchhal के साथ मनाया WPL खिताबी जीत का जश्न

By Anshu - March 18, 2024 06:30 PM

विमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024 Final) के फाइनल मैच में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। आरसीबी के रूप में WPL को एक नया चैंपियन मिल गया।

आरसीबी टीम की जीत के बाद कप्तान स्मृति मंधाना काफी सुर्खियां बटोर रही है। उनकी एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ट्रॉफी जीतने के जश्न के बीच मैदान पर एक शख्स उन्हें गले लगाते हुए नजर आ रहा हैं।

Also Read: Most Sixes in WPL 2024: Which player has hit the most sixes

आरसीबी ने डब्ल्यूपीएल 2024 के फाइनल मैचमें दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराया। आरसीबी के खिताब जीतने के बाद कप्तान स्मृति मंधाना और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जैसे ही आरसीबी टीम ने WPL का खिताब जीता तो मैदान पर उनके ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल ने उन्हें गले लगाकर जीत की बधाई दी।

Smriti Mandhana ने WPL 2024 का खिताब जीतने के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड को लगाया गले?

दरअसल, आरसीबी के डब्ल्यूपीएल का खिताब जीतने के बाद कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जैसे ही आरसीबी टीम ने WPL का खिताब जीता तो मैदान पर उनके ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल ने उन्हें गले लगाकर जीत की बधाई दी।

इन तस्वीरों ने पलाश स्मृति के कंधे पर हाथ रखकर ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि स्मृति और पलाश का नाम एक-दूसरे के साथ काफी लंबे समय से जोड़ा जा रहा है, लेकिन मंधाना ने अभी तक ऑफिशियल रूप से इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।

Also Read: Top 5 Batters who scored the fastest century in IPL history

एक कंसर्ट में पलाश ने किया था प्यार का इजहार

पलाश ने साल 2013 में एक लाइव कंसर्ट में एक गाना स्मृति मंधाना को डेडिकेट किया था और अपने प्यार का इजहार भी किया था। पेशे से पलाश एक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं। पलाश मुच्छल सिंगर पलक मुच्छल के भाई हैं।

RCB ने जीता WPL 2024 का खिताब

महिला प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच आरसीबी ने 8 विकेट से जीत लिया। फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 18.3 ओवरों में 113 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी ने 3 गेंद शेष रहते हुए 2 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया। आरसीबी की तरफ से स्मृति के बल्ले से 31 रन निकले। एलिस ने 35 रन बनाए। शोफिया ने 32 और ऋचा ने नाबाद 17 रन की पारी खेली।

Also Read: Delhi Capitals (DC) Strengths and Weaknesses for IPL 2024


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store