Header Ad

शॉन मार्श ने प्रोफेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

By Vipin - January 15, 2024 10:47 AM

शॉन मार्श ने प्रोफेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है। वह अभी बिग बैश लीग (BBL) में मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से खेलेंगे। 17 जनवरी को वह अपने करियर का आखिरी प्रोफेशनल क्रिकेट मैच सिडनी थंडर के खिलाफ खेलेंगे। उनसे पहले एरन फिंच ने रेनेगेड्स के लिए शनिवार को अपना आखिरी प्रोफेशनल क्रिकेट मैच खेला था। वह मैच में खाता भी नहीं खोल सके थे।

मार्श-फिंच मेलबर्न रेनेगेड्स के टॉप-3 स्कोरर

मार्श और फिंच BBL में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-3 बैटर्स हैं। फिंच 3311 रनों के साथ पहले नंबर हैं, जबकि शॉन मार्श 1375 रनों के साथ तीसरे नंबर पर रहे हैं। सैम हार्पर 1433 रनों के साथ इस रिकॉर्ड में दूसरे नंबर पर हैं।

मार्श 2019-2020 में रेनेगेड्स से जुड़े थे

मार्श 2019-2020 में रेनेगेड्स टीम से जुड़े थे और इससे पहले वह पर्थ स्कॉर्चर्स टीम का हिस्सा थे। मार्श ने रविवार को अपने संन्यास की घोषणा की और कहा कि 17 जनवरी को सिडनी थंडर्स के खिलाफ होने वाला मैच उनके करियर का आखिरी प्रोफेशनल मैच होगा।

मार्श ने कहा, 'मुझे रेनेगेड्स के लिए खेलना पसंद है। मैं पिछले पांच वर्षों में कुछ महान लोगों से मिला हूं और मैंने जो दोस्ती बनाई वह जीवन भर रहेगी। यह टीम बेहद खास है, वे मेरे लिए अद्भुत रहे, अद्भुत टीम के साथी और यहां तक ​​कि बेहतर दोस्त भी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store