Header Ad

पाकिस्तानी गेंदबाजों की रफ्तार में कमी देख आगबबूला हुए Shaheen Afridi

By Ravi - January 12, 2024 04:12 AM

Shaheen Afridi Blast on Pakistani Fast Bowlers: पाकिस्तान की टीम एक समय खूंखार गेंदबाजों के लिए जानी जाती थी। वसीम अकरम, वकार यूनिस और शोएब अख्तर जैसे तेज गेंदबाजों के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज घुटने टेकते हुए नजर आते थे, लेकिन आज पाकिस्तानी गेंदबाजों की रफ्तार में कमी देखने को मिल रही है, जिसकी वजह से टीम की ताकत अब कमजोरी बनती हुई नजर आ ही है।

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान AUS vs PAK टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई और कंगारू टीम ने सीरीज में मेहमानों का 3-0 से सूपड़ा साफ किया। इस हार के बाद पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है, जिससे पहले टी20 टीम के नए कप्तान शाहीन अफरीदी ने एक बड़ा बयान दिया है।

शाहीन अफरीदी ने मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फेंस के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों को जमकर लताड़ लगाई और कहा कि ये देखकर मैं हैरान हूं कि स्पीड गन ने 132-133 किमी प्रति घंटे के आसपास दिखाई दी, जबकि आमतौकर पर ये गति 140 प्लस से गेंदबाजी करते हैं।

Shaheen Afridi ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों की रफ्तार पर कह दी बड़ी बात

दरअसल, शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान कहा कि ईमानदारी से कहूं तो पहले तो हम खुद अगर गेंदबाजी कर रहे थे, तो ना तो बोर्ड देख रहे थे यार, क्या तुम सच में हम यहीं हैं? क्योंकि , पता नहीं चला जो बॉडी शुरू से गेंदबाजी कर रही है और वह 132-33 की रफ्तार से गेंदबाजी करेंगे। हम खुद हैरान थे। क्या पहले से ही कुछ तय हुआ है कि इस गति से ज्यादा नहीं होगा?

इसके साथ ही शाहीन अफरीदी ने टी20आई फॉर्मेट में पाकिस्तानी की कप्तानी मिलने के बाद खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए बहुत रोमांचक चुनौती और गर्व का पल है। आसान नहीं है, पहली बार कप्तानी करना।

नई चुनौती के साथ वो भी न्यूजीलैंड में ये जिम्मेदारी उठाना देखने लायक रहेगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ हमारा ट्रैक रिकॉर्ड बहुत अच्छा है, लेकिन वे दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

Also Read: Yuva Kabaddi Series Winter Edition 2024 Schedule


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store