Header Ad

Shaheen Afridi ने मोहम्‍मद रिजवान को T20 क्रिकेट का ब्रेडमैन करार दिया, यूजर्स ने लगा दी लंका

By Ravi - April 23, 2024 03:06 PM

पाकिस्‍तान के विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान ने हाल ही में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में सबसे तेज 3000 टी20 इंटरनेशनल रन पूरे करने का कीर्तिमान स्‍थापित किया था। वैसे, बाबर आजम के बाद मोहम्‍मद रिजवान पाकिस्‍तान के दूसरे बैटर बने, जिन्‍होंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 3000 रन का आंकड़ा पार किया।

पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने सोशल मीडिया पर मोहम्‍मद रिजवान की तारीफ करते हुए उनकी तुलना महान डॉन ब्रेडमैन से कर दी। शाहीन अफरीदी ने अपने आधिकारिक एक्‍स (पहले ट्विटर) हैंडल पर लिखा कि रिजवान टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के ब्रेडमैन हैं और उन्‍हें रिकॉर्ड पर शुभकामनाएं दी।

शाहीन अफरीदी ने क्‍या पोस्‍ट किया

मोहम्‍मद रिजवान को शुभकामनाएं- टी20 क्रिकेट के ब्रेडमैन और पाकिस्‍तान के सुपरमैन, जिन्‍होंने 3000 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए। आपके प्रभाव ने खेल को बदला और संदेह करने वालों को चुप कराया। लगातार ऊर्जावान बने रहे हैं चैंपियन। आप कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं।

भले ही रिजवान ने सबसे कम पारियों में 3000 रन टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए हो, लेकिन उनका स्‍ट्राइक रेट सबसे खराब में से एक रहा है। यही वजह रही कि सोशल मीडिया पर शाहीन अफरीदी का यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया।

यहां देखें यूजर्स के रिएक्‍शंस

Also Read: CSK vs LSG Aaj ki Dream11 team, Fantasy Cricket Winning Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store