Header Ad

RR vs DC Pitch Report, Head to Head Records, Weather Report

By Ravi - March 28, 2024 01:40 PM

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स (RR) 28 मार्च को आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपना दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेलेगी। राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले मैच में लखनऊ को हराकर जीत के साथ धमाकेदार आगाज किया था, जबकि पंजाब किंग्स के हाथों दिल्ली कैपिटल्स को पहले मैच में हार झेलनी पड़ी। अब दोनों ही टीमें मौजूदा आईपीएल सीजन का दूसरा मैच खेलने उतरेगी। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

k678

RR vs DC Pitch Report

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच की बात करें तो ये पिच बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद रहती है। यहां बैटर्स को हाथ खोलकर मैदान के चारों-तरफ शॉट्स लगाते हुए देखा जाता है। स्पिनर्स को भी इस पिच पर मदद मिलती है। राजस्थान रॉयल्स के पास स्पिनर के तौर पर रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स के पास कुलदीप यादव और अक्षर पटेल मौजूद हैं। ऐसे में यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है।

अगर बात करें जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के मैचों की तो बता दें कि इस ग्राउंड में कुल 52 आईपीएल मैच खेले गए है, जिसमें से 33 मैच होम टीम ने खेले है, जबकि 19 मैच मेहमान टीम जीते।

RR vs DC Head to Head Record

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल में कुल 27 मैच खेले जा चुके है, जिसमें से 13 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स को जीत मिली है, जबकि राजस्थान रॉयल्स ने 14 मैचों में जीत हासिल की है। दिल्ली कैपिटल्स का राजस्थान के खिलाफ उच्चतम स्कोर 207 रन का रहा है, जबकि राजस्थान ने दिल्ली के खिलाफ सबसे ज्यादा 222 रन का स्कोर बनाया है।

RR vs DC Weather Report

जयपुर, IN में मौसम साफ है। मैच के दिन तापमान 29°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 26% आर्द्रता और 5.0 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 6 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

Also Read: Indian Premier League (IPL) 2024 Latest Points Table Standings


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store