Header Ad

रोने की एक्टिंग करने की बात पर भड़क गए Rishabh Pant

By Ravi - February 23, 2024 05:55 PM

IPL 2024 2024 के पहले चरण का ऐलान हो गया है। 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच उद्घाटन मैच खेला जाएगा। एक तरफ जहां, फैंस धोनी को क्रिकेट के मैदान पर देखना चाहते हैं। वहीं, फैंस ऋषभ पंत की भी वापसी का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं। वापसी से पहले पंत का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह किसी से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आईपीएल के लिए स्टार स्पोर्ट्स की तरफ से एक फिल्म शूट की जा रही थी। इसके लिए खिलाड़ियों से एक्ट करवाया जा रहा था। एक एक्ट के लिए ऋषभ पंत को रोने की एक्टिंग करनी थी। स्क्रिप्ट के अनुसार एक्टर का कैरेक्टर इमोशनल दिखाना चाहिए था। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ऋषभ ने कहा कि वह रो नहीं सकते। साथ ही फिल्म के क्रू मेंबर से स्क्रिप्ट बदलने की मांग की।

पंत ने रोने से किया इनकार

पंत ने कहा, रोंदू, कैसी बातें कर रहे हो यार, मुझे इमोशनल होते हुए देखा है कभी। ये स्क्रिप्ट चेंज कर दीजिए, डायरेक्टर से बात करिए। मुझे ये नहीं करना है। फैंस क्या सोचेंगे कि यार ये ऐसी बातों पर रो रहा है। ग्लिसरीन ला रहे हो आप मेरे ली। आप कैसी बातें कर रहे हैं, ऐसा थोड़े होता है।

स्क्रिप्ट चेंज करने की कही बात

ऋषभ पंत ने आगे कहा, कैरेक्टर रो रहा है (हंसते हुए), भाई रोने की कोशिश करेंगे बाकी रोना पक्का नहीं है। डायरेक्टर से बात करो कि इसको हटाते हैं कुछ और शॉट के बारे में सोचते हैं। नहीं तो अप एंड डॉउन आते रहेंगे और मैं इमोशनल होता रहूंगा मैं। आप रोकर दिखाओ मुझे। फिर आप मुझसे कैसे बैठे-बैठे रोने की बात कर रहे हैं।

23 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच

लगभग दो मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसे खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स 23 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने टूर्नामेंट का आगाज करेगी। फैंस को उम्मीद है की ऋषभ पंत पंजाब के खिलाफ क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

Also Read: Royal Challengers Bangalore (RCB) in IPL 2024: Team, Squad and Schedule


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store