Header Ad

ऑस्ट्रेलियन ओपन नहीं खेलेंगे राफेल नडाल

By Vipin - January 08, 2024 10:42 AM

स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल चोट के कारण साल 2024 के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेलेंगे। करीब एक साल बाद नडाल टेनिस कोर्ट पर वापसी करने के एक सप्ताह बाद फिर चोटिल हो गए हैं। 2 बार के चैंपियन नडाल ने रविवार को मांसपेशियों में खिंचाव के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया वे चोट से उबरने के लिए स्पेन लौट चुके हैं।

ऑस्ट्रेलियन ओपन के मौजूदा सीजन की शुरुआत 14 जनवरी से हो रही है। इसका फाइनल 28 जनवरी को खेला जाएगा। टूर्नामेंट में करीब 200 खिलाड़ी (मेंस और विमेंस) हिस्सा लेंगे।

नडाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

नडाल ने ट्वीट किया, सभी को हेलो, ब्रिस्बेन में मेरे आखिरी मैच के दौरान मेरी मांसपेशियों में एक छोटी-सी समस्या थी, जैसा कि आप जानते हैं कि मैं चिंतित था। एक बार जब मैं मेलबर्न पहुंचा, तो मुझे MRI कराने का मौका मिला और मेरी मांसपेशियों में माइक्रो टियर है, उस हिस्से में नहीं, जहां मुझे चोट लगी थी और यह अच्छी खबर है। अभी मैं पांच सेटों के मैचों में खेलने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं अपने डॉक्टर को दिखाने और आराम करने के लिए वापस स्पेन जा रहा हूं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store