Header Ad

प्रसिद्ध कृष्णा भारत बनाम इंग्लैंड के पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए

By Ravi - January 13, 2024 04:27 PM

12 जनवरी बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम का एलान किया। अंग्रेजी टीम भारत का दौरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दोनों टीमों के बीच की यह सीरीज डब्ल्यूटीसी 2023-25 का हिस्सा होगी। मैच के पहले दिन प्रसिद्ध ने चोट लगने से पहले 14.5 ओवर डाले और कोई विकेट नहीं चटकाया।

Prasidh Krishna

Prasidh Krishna ruled out of Ind vs Eng first two test matches: 12 जनवरी यानी शुक्रवार की शाम बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम का एलान किया।

डब्ल्यूटीसी का हिस्सा होगी भारत इंग्लैंड की सीरीज

इंग्लैंड की टीम भारत दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार है. दोनों टीमों के बीच यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) 2023-25 का हिस्सा होगी। इस दौरान दोनों टीमों की नजरें इस सीरीज को जीतकर WTC प्वाइंट्स बढ़ाने पर होंगी.

प्रसिद्ध कृष्णा हुए चोटिल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ Ind vs SA टेस्ट सीरीज का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को क्वाड्रिसेप्स चोट का सामना करना पड़ा। प्रसिद्ध को रणजी ट्रॉफी के कर्नाटक और गुजरात के बीच मैच के पहले दिन यह चोट लगी।मैच के पहले दिन प्रसिद्ध ने चोट लगने से पहले 14.5 ओवर डाले और कोई विकेट नहीं चटकाया।

चोट लगने के बाद हुआ टीम का एलान

ऐसे में अब चोट के कारण प्रसिद्ध आगे के मैच नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई द्वारा इंग्लैंड IND vs ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का एलान करने से कुछ देर पहले ही प्रसिद्ध को यह चोट लगी। ऐसे में उन्हें पहले दो टेस्ट के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई है।

25 जनवरी को खेला जाएगा पहला टेस्ट

क्वाड्रिसेप्स की चोट को ठीक होने के लिए लगभग छह हफ्तों का समय लगता है। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट का आगाज 25 जनवरी से होने जा रहा है। इसके बाद 2 फरवरी से दूसरे टेस्ट की शुरुआत होगी। प्रसिद्ध ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था।

Also Read: Who is Dhruv Jurel? Who got entry in Team India test team


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store