Header Ad

फ्लाइट में यात्रियों ने सचिन-सचिन के नारे लगाए

By Ravi - February 21, 2024 04:29 PM

Sachin tendulkar: पिछले 30 सालों में जब क्रिकेट के मैदान पर सचिन, सचिन नाम की गूंज सुनाई देती थी। सचिन तेंदुलकर के मैदान पर कदम रखते ही पूरे जोश के साथ उनका स्वागत करते थे। हर तरफ उन्हीं के नाम की गूंज सुनाई देती थी। हालांकि एक बार ऐसा फिर हुआ। जब क्रिकेट के भगवान सचिन ने एक फ्लाइट के गेट से एंट्री ली।

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें फैंस सचिन, सचिन के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सचिन फ्लाइट के गेट से एंट्री ले रहे हैं, उसी समय फैंस उनके नाम के नारे लागने लगते हैं। प्यार और सम्मान देखकर सचिन ने लोगों को धन्यवाद दिया और हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। सचिन के संन्यास लेने के वर्षों बाद भी इस घटना ने क्रिकेट फैंस की यादों को ताज कर दिया।

हाल ही में सचिन ने कश्मीर का दौरा किया था

गौरतलब हो कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में पहली बार कश्मीर का दौरा किया और प्रकृति की गोद में कुछ वक्त बिताया था। वह अपने परिवार के साथ वहां गए थे। वहां सचिन ने श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर चारसू में एक बल्ला बनाने वाली फैक्ट्री में रूके और श्रमिकों से बात की थी। तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर परिवार के साथ इस यात्रा का एक वीडियो शेयर किया था।

सचिन तेंदुलकर का क्रिकेट करियर

सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान 34, 327 रन बनाए हैं। इस दौरान कुल 664 मैच जिसमें 200 टेस्ट मैच और 463 वनडे और एक टी20 मैच शामिल है। तेंदुलकर क्रिकेट इतिहास में पहले ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने शतकों का शतक लगाया है। सचिन ने 51 टेस्ट और 49 वनडे शतक जमाया है।

Also Read: Sachin Tendulkar Net Worth 2023


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store