Header Ad

NOT vs ARS Dream11 Prediction In Hindi, Today match, Fantasy Football Tips

By Akshay - January 30, 2024 04:31 PM

NOT vs ARS Dream11 Prediction In Hindi, Today match, Fantasy Football Tips, Nottingham Forest vs Arsenal Match Preview: नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट बनाम आर्सेनल के बीच Premier League मैच बुधवार, 31 जनवरी 2024 को 01:00 AM IST पर खेला जाएगा।

इस बीच, आर्सेनल को सप्ताहांत में एक अतिरिक्त सप्ताह का आराम मिला, क्योंकि पिछले दौर में लिवरपूल ने उसे बाहर कर दिया था। गनर्स का लक्ष्य प्रीमियर लीग में पिछली बार क्रिस्टल पैलेस को 5-0 से मिली आसान जीत को बरकरार रखना होगा। सेंटर-बैक गेब्रियल ने पहले हाफ में दो गोल किए जबकि हमवतन गेब्रियल मार्टिनेली ने भी ब्रेक के बाद दो गोल किए। लिएंड्रो ट्रॉसार्ड ने दोनों ब्राज़ीलियाई लोगों के बीच में गोल किया, जिसमें गेब्रियल जीसस ने बेल्जियम के लिए सहायता प्रदान की।

नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट को ब्रेंटफ़ोर्ड से 3-2 से हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने डेनिलोस के तीसरे मिनट के गोल से बढ़त बना ली, लेकिन इवान टोनी ने 19वें मिनट में शानदार फ्री-किक के साथ बराबरी का गोल किया, जो आठ महीने के निलंबन के बाद उनका पहला गेम था।

बेन मी और नील मौपे ने क्रिस वुड के दोनों ओर से दूसरे हाफ में गोल किए, जिससे बीज़ को अपने पांच गेम के जीत रहित क्रम को समाप्त करने में मदद मिली। हार से ट्रिकी ट्रीज़ 20 अंकों के साथ 16वें स्थान पर है, जो ड्रॉप जोन से चार अंक ऊपर है। आर्सेनल 43 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

Nottingham Forest (NOT) Team Updates

  • मैट टर्नर अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • मैट टर्नर के पास इस श्रृंखला में सर्वोच्च फंतासी अंक हैं।
  • गोंजालो मोंटिएल अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • डैनिलो डॉस सैंटोस डी ओलिवेरा मिड-फील्डर होंगे
  • क्रिस वुड नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट टीम के लिए स्ट्राइकर/फ़ॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Arsenal (ARS) Team Updates

  • डेविड राया अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • विलियम सलीबा उनकी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • लिएंड्रो ट्रॉसार्ड मिड-फील्डर होंगे
  • गेब्रियल जीसस आर्सेनल टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

NOT vs ARS Dream11 Prediction

  1. आर्सेनल हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं
  2. नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट वर्तमान में ड्रॉपज़ोन से चार अंक ऊपर है, लेकिन एफएफपी उल्लंघनों के कारण अंक कटौती की संभावना का सामना करना पड़ रहा है। नूनो एस्पिरिटो सैंटोस पक्ष को अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए तालिका में ऊपर चढ़ना शुरू करना होगा। वेस्ट ब्रिजफ़ोर्ड संगठन इस सीज़न में पहली बार लगातार घरेलू लीग गेम जीतने की कोशिश कर रहा है और आर्सेनल के खिलाफ पिछले तीन घरेलू गेमों में से प्रत्येक में जीत हासिल करने के बाद चुपचाप आश्वस्त रहेगा।
  3. उनमें से सबसे हाल ही में पिछले सीज़न में मिकेल अर्टेटा की पक्ष की खिताब की आकांक्षाएं प्रभावी रूप से समाप्त हो गईं और यहां दोहराव भी इस सत्र में उनके सपनों को पूरा कर सकता है। 41 वर्षीय खिलाड़ी सप्ताहांत में बाहर निकलने की अटकलों का विषय था और एक जीत एमिरेट्स डगआउट में उसके भविष्य को लेकर कुछ हलचल को कम करने में मदद कर सकती है। यह एक करीबी मामला हो सकता है लेकिन हम आर्सेनल को गेम में मामूली अंतर से जीत हासिल करने और अधिकतम अंकों के साथ छोड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। नॉटिंघम वन 1-2 शस्त्रागार.

NOT vs ARS Premier League Match Expert Advice: मैट टर्नर छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए क्रिस वुड एक अच्छा विकल्प होंगे।

NOT vs ARS Head to Head and Key Players

  • यह 105वां आमने-सामने का खेल होगा। आर्सेनल 53-29 (22 ड्रा) से आगे। दोनों पक्षों के बीच सबसे हालिया खेल अगस्त 2023 में शुरुआती दिन में हुआ था। आर्सेनल ने घरेलू मैदान पर 2-1 से जीत का दावा किया।
  • इस सीज़न में फ़ॉरेस्ट के घरेलू खेलों में बनाए गए 29 गोलों में से 22 गोल ब्रेक के बाद आए हैं। आर्सेनल ने अपने पिछले चार विदेशी लीग खेलों (दो हार) में से किसी में भी एक से अधिक गोल नहीं किया है, जो 2020 की शुरुआत के बाद से सबसे लंबा दौर है।
  • इस सीज़न की सभी प्रतियोगिताओं में बुकायो साका के नौ गोलों में से छह पहले हाफ में आए हैं।

NOT vs ARS (Nottingham Forest vs Arsenal) Starting 11

Nottingham Forest (NOT) Possible Starting 11 1. मैट टर्नर, 2. गोंज़ालो मोंटिएल, 3. नूनो तवारेस, 4. एंड्रयू ओमोबामिडले, 5. मुरीलो कोस्टा, 6. रयान येट्स, 7. ओरेल मंगला, 8. डेनिलो डॉस सैंटोस डी ओलिवेरा , 9. कैलम हडसन-ओडोई, 10. निकोलस डोमिंग्वेज़, 11. क्रिस वुड

Arsenal (ARS) Possible Starting 11 1.डेविड राया, 2. विलियम सलीबा, 3. गेब्रियल मैगलहेस, 4. बेन व्हाइट, 5. ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको, 6. बुकायो साका, 7. मार्टिन ओडेगार्ड, 8. लिएंड्रो ट्रॉसार्ड, 9. काई हैवर्ट्ज़, 10. डेक्लान राइस, 11. गेब्रियल जीसस


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store