Header Ad

MI vs SRH IPL 2024: 4 गेंदबाज जो MI vs SRH मैच में सर्वाधिक विकेट लेंगे

By Akshay - May 06, 2024 04:21 PM

MI vs SRH Match: Best 4 Bowlers: हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस सोमवार, 6 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2024 के 55वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की मेजबानी करेगी।

MI vs SRH IPL 2024, 4 bowlers who will take most wickets in MI vs SRH match

लगातार चार मैच हारकर मुंबई प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है. पांच बार के चैंपियन ग्यारह मैचों में केवल तीन जीत के साथ सबसे निचले स्थान पर हैं। पिछले मैच में वे 12 साल बाद वानखेड़े में केकेआर से हारे थे. दूसरी ओर, SRH ने पिछले मैच में टेबल-लीडर RR को हराकर वापसी की। दस मैचों के बाद वह 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

Also Read: MI vs SRH Pitch Report: वानखेड़े स्टेडियम की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

Who will be the highest wicket taker in MI vs SRH match?

  1. Jasprit Bumrah: इस आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, जिन्होंने ग्यारह मैचों में 6.25 की इकॉनमी रेट के साथ 17 विकेट लिए हैं। उनकी अच्छी गेंदबाज़ी के साथ-साथ एक के बाद एक सटीक यॉर्कर फेंकने की क्षमता ने उन्हें सीमित ओवरों के क्रिकेट में सबसे घातक गेंदबाज़ों में से एक बना दिया।

  2. Nuwan Thushara: 29 वर्षीय श्रीलंकाई दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आईपीएल में केवल चार मैच खेले हैं और चार विकेट लिए हैं। केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में तुषारा ने अकेले ही दो ओवर में तीन विकेट लेकर ताकतवर Kolkata Knight Riders के शीर्ष क्रम को ध्वस्त कर दिया था। SRH के खिलाफ श्रीलंकाई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी से इसी तरह के आक्रामक स्पेल की उम्मीद की जाएगी।

  3. T Natarajan: 33 वर्षीय बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए सिर्फ आठ मैचों में 15 विकेट लिए हैं। नटराजन फिलहाल इस सीजन में चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। पैट कमिंस के साथ भारतीय तेज गेंदबाज एमआई के शीर्ष क्रम को ध्वस्त करने में अहम भूमिका निभाएंगे।

  4. Pat Cummins: हैदराबाद के कप्तान ने इस सीजन में अच्छी इकोनॉमी रेट के साथ 12 विकेट लिए हैं. ऑस्ट्रेलियाई दाएं हाथ के तेज गेंदबाज के नाम आईपीएल में करियर के 57 विकेट हैं। एमआई के खिलाफ मैच में वह उनकी ओपनिंग जोड़ी को आउट कर मुंबई को शुरुआती सफलता दिलाने में अहम होंगे।

Also Read: MI vs SRH Best Dream11 Team: Today IPL Match Dream Team


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store