Header Ad

वॉर्नर की जगह मैट रेन्शॉ ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल

By Vipin - January 10, 2024 11:21 AM

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए स्क्वॉड घोषित कर दिया है। वनडे-टेस्ट से रिटायरमेंट ले चुके डेविड वॉर्नर की जगह टेस्ट टीम में मैट रेन्शॉ को मौका मिला है। वहीं स्टीव स्मिथ वनडे सीरीज में टीम की कप्तानी करेंगे। रेगुलर कप्तान पैट कमिंस वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे। उन्हें सीरीज से आराम दिया गया है। टीम 17 दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू मैदान पर 2 टेस्ट की सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगी।

कमिंस टेस्ट सीरीज खेलेंगे

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट 17 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाएगा। पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 13 प्लेयर्स का स्क्वॉड चुना है। टीम की कप्तानी पैट कमिंस ही करेंगे। पाकिस्तान के खिलाफ पिछले सप्ताह तीसरा टेस्ट खेलने वाले स्क्वॉड में एक डेविड वॉर्नर ही नहीं रहेंगे। उनकी जगह मैट रेन्शॉ को मौका मिला है। वहीं स्कॉट बोलैंड की भी वापसी हुई है।

वॉर्नर के रिप्लेसमेंट के रूप मार्कस हैरिस और कैमरन बैनक्रॉफ्ट का नाम भी शामिल था। लेकिन रेन्शॉ को दोनों के ऊपर प्राथमिकता मिली। हालांकि ये अब तक साफ नहीं हो सका है कि उस्मान ख्वाजा के साथ ओपनिंग कौन करेगा। इस रेस में रेन्शॉ के साथ स्टीव स्मिथ, कैमरन ग्रीन और मिचेल मार्श भी शामिल हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store