Header Ad

JAI vs MUM kabaddi Match: 3 खिलाड़ियों को आप कप्तान या उप-कप्तान बना सकते हैं

By Akshay - January 15, 2024 06:39 PM

JAI vs MUM kabaddi Match: 3 खिलाड़ियों को आप कप्तान या उप-कप्तान बना सकते हैं: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2023 के 74वें मैच में सोमवार को रात 9 बजे जयपुर के एसएमएस इंडोर स्टेडियम में जयपुर पिंक पैंथर्स (JAI) का मुकाबला यू मुंबा (MUM) से होगा।

जयपुर पिंक पैंथर्स टेबल-टॉपर्स पुनेरी पलटन पर 36-34 की करीबी जीत के साथ आ रही है। अर्जुन देशवाल ने 16 रेड प्वाइंट के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और सुनील कुमार ने डिफेंस में हाई 5 हासिल किया। जीत के बावजूद, रैंकिंग में उनकी स्थिति अपरिवर्तित रही और वे वर्तमान में दूसरे स्थान पर हैं।

इस बीच, यू मुंबा को अपने हालिया मुंबई लेग गेम में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 44-44 से बराबरी का अनुभव हुआ। अमीरमोहम्मद जफरदानेश 14 अंकों के साथ चमके और सोमबीर ने डिफेंस में हाई 5 हासिल किया।

पैंथर्स ने डोम स्टेडियम में रिवर्स फिक्स्चर में 41-31 की शानदार जीत के साथ यू मुंबा पर अपना दबदबा बनाया, जहां अर्जुन 17 रेड अंकों के सीजन के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ स्टार रेडर के रूप में उभरे।

1. Arjun Deshwal (JAI) - 15.0 credits

अर्जुन देशवाल ने टेबल-टॉपर्स पुनेरी पलटन के खिलाफ पिछले गेम में 16 रेड पॉइंट हासिल किए और अपना लगातार चौथा और कुल मिलाकर आठवां सुपर 10 हासिल किया। वह सर्वाधिक रेड अंक (137) और सबसे सफल रेड (103) लीडरबोर्ड में शीर्ष पर हैं।

इसके अलावा, अर्जुन ने अपने घरेलू मैट पर यू मुंबा के खिलाफ हालिया मैच में 17 रेड अंकों के साथ अपने सीजन का सर्वश्रेष्ठ रेडिंग प्रदर्शन दिखाया।

2. Ankush Jr. (JAI) - 15.0 credits

अंकुश जूनियर ने इस सीज़न में चार सुपर टैकल सहित 35 सफल टैकल से 39 टैकल पॉइंट के साथ खुद को शीर्ष 10 डिफेंडरों में शामिल पाया है। उनके पास उत्कृष्ट 59% टैकल सफलता दर और बढ़िया 3.25 औसत का दावा है।

विशेष रूप से, अंकुश ने यू मुंबा के खिलाफ रिवर्स फिक्सर में अपना चौथा हाई 5 हासिल किया और उसका लक्ष्य उस सफलता को दोहराना है।

3 Amirmohammad Zafardanesh (MUM) - 15.0 credits

अमीरमोहम्मद जफरदानेश यू मुंबा के लिए स्ट्राइक रेडर रहे हैं। उन्होंने अब तक 75 सफल रेड में से 92 रेड अंक हासिल किए हैं। उन्होंने पिछले गेम में 13 रेड पॉइंट से अपना चौथा सुपर 10 हासिल किया।

पैंथर्स के खिलाफ रिवर्स फिक्स्चर में सिर्फ दो रेड पॉइंट के घटिया प्रदर्शन के बावजूद, ज़फरदानेश आगामी JAI बनाम MUM ड्रीम 11 मैच में मजबूत वापसी के लिए दृढ़ हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store