Header Ad

IPL 2024 CSK vs RCB ticket sale: तकनीकी खराबी सामने आने से प्रशंसक निराश

By Akshay - March 20, 2024 06:37 AM

IPL 2024: 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सीज़न के शुरुआती मैच के लिए टिकट बुक करने की कोशिश में तकनीकी कठिनाइयों का सामना करने के बाद प्रशंसकों का एक बड़ा वर्ग निराश हो गया।

IPL 2024 CSK vs RCB ticket sale: तकनीकी खराबी सामने आने से प्रशंसक निराश

IPL 2024 का प्रचार सोमवार सुबह उस समय चरम पर पहुंच गया, जब 22 मार्च को होने वाले चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच IPL 2024 के शुरुआती मैच के टिकट खरीदने के लिए हजारों लोगों ने ऑनलाइन लॉग इन किया। हालांकि, उनमें से काफी लोग निराश हुए। क्योंकि इस प्रक्रिया में तकनीकी खामियाँ थीं। टिकट बिक्री की स्थिति अपडेट करने के लिए आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर ने सोमवार दोपहर को सोशल मीडिया का सहारा लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शुरुआती मैच के लिए टिकटिंग विवरण की घोषणा करके आईपीएल 2024 टिकटों की बिक्री की शुरुआत की, जिसकी मेजबानी एमए चिदंबरम स्टेडियम में की जाएगी। 5 बार के चैंपियन ने सोमवार को सुबह 9:30 बजे IST पर टिकट बिक्री के लिए लिंक साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Also Read: Top 5 Batters who scored the fastest century in IPL history

बिक्री शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर, कई प्रशंसकों ने बुकिंग पेज में त्रुटियों के स्क्रीनशॉट और आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर की वेबसाइट पर टाइम आउट संदेशों को साझा किया। जहां कुछ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर टिकट बुकिंग में अपनी सफलता की खबर साझा की, वहीं अधिकांश प्रशंसकों ने बहुप्रतीक्षित ओपनर के लिए अपने टिकट नहीं मिल पाने पर निराशा व्यक्त की।

इसके बाद टिकटिंग पार्टनर ने प्रशंसकों की कतार लगा दी और उनमें से कई ने सोशल मीडिया पर सुझाव दिया कि यह टिकटों के लिए कभी न खत्म होने वाला इंतजार है।

'प्रिय प्रशंसकों, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टाटा आईपीएल 2024 के उद्घाटन मैच को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद।

'दुर्भाग्य से, आपको अप्रत्याशित रूप से उत्पन्न हुई किसी अप्रत्याशित तकनीकी समस्या के कारण असुविधा हुई होगी। हम इस अनुभव के लिए ईमानदारी से माफी मांगना चाहेंगे। हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता विश्वसनीय और निर्बाध अनुभव प्रदान करना है और हम इसे सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर पेटीएम इनसाइडर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, 'ये बहुत जल्द चालू हो जाएंगे।

CSK Fans

Also Read: Most Sixes in WPL 2024: Which player has hit the most sixes


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store