Header Ad

IND vs AFG: मैच के बाद बाबा महाकाल के द्वार पहुंचे भारतीय खिलाड़ी

By Ravi - January 15, 2024 04:33 PM

Team Indian players visited at Mahakaleshwar temple Ujjain: टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा इंदौर में खेला गया। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में नजर आए। खिलाड़ियों ने उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए और भस्म आरती में शामिल हुए। इस दौरान तिलक वर्मा वाशिंगटन सुंदर जितेश शर्मा और रवि बिश्नोई महाकाल के द्वार में नजर आ रहे हैं।

भस्म आरती में शामिल हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी

खिलाड़ियों Team India ने उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए और भस्म आरती में शामिल हुए। इस दौरान तिलक वर्मा, वाशिंगटन सुंदर, जितेश शर्मा और रवि बिश्नोई महाकाल के द्वार में नजर आ रहे हैं। इन खिलाड़ियों ने ज्योतिर्लिंग की आरती भी की।

महाकाल के द्वार पर नवाया शीश

ये चारों खिलाड़ी भीड़ के बीच लाइनों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और बाबा महाकाल का ध्यान भी कर रहे हैं। इससे पहले भी कई खिलाड़ी बाबा महाकाल के द्वार में शीश नवाते हुए नजर आए हैं। इसके अलावा अगर मैच की बात करें तो अफगानिस्तान IND vs AFG को भारत ने दूसरे टी20I में 6 विकेटों से पस्त किया है।

यशस्वी और शिवम दुबे ने खेली तूफानी पारी

यशस्वी और शिवम दुबे Shivam dube की तूफानी पारी के दम पर भारत ने मेहमान टीम को धूल चटाई। विराट कोहली ने इस मैच में 14 महीनों बाद टी20 क्रिकेट में वापसी की। हालांकि वह इस पारी को बड़े स्कोर में बदलने में कामयाब नहीं हो सके।

भारत ने इस मैच में जीत दर्ज करके सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है। अब भारत का लक्ष्य आखिरी मैच में जीत दर्ज करके अफगान टीम को क्लीन स्वीप करने का होगा।

Also Read: Who is the captain who has won most T20 matches for India?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store