Header Ad

बीच मैच में श्री राम की भक्ति में लीन हुए Virat Kohli

By Ravi - January 04, 2024 04:19 PM

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केप टाउन के न्यूलैंड में दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस बीच मैच के पहले दिन ही तीसरी पारी का आगाज हुआ है। भारत के बल्लेबाजों के ओर से विराट कोहली ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। ऐसे में भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका की पारी को तहस-नहस कर दिया। कोहली का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

कोहली ने किया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन-

भारत के बल्लेबाजों के ओर से विराट कोहली ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। ऐसे में भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका की पारी को तहस-नहस कर दिया। दक्षिण अफ्रीका की पूरी पारी 55 रन पर सिमट गई। ऐसे में विराट कोहली ने कैमरा के सामने शानदार प्रदर्शन किया।

विराट कोहली ने वीडिया वायरल-

कोहली ने कैमरा का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। ऐसे में कोहली का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोहली ने भारत के नए साल के पहले मैच में मैदान पर जमकर मस्ती की। कोहली का मैदान पर एक पोज सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

प्रभु राम की भक्ति करने लगे कोहली-

केशव माहराज के क्रीज पर आते ही न्यूलैंड में "राम सिया राम" मंत्र बजाया गया। ऐसे में विराट कोहली ने हाथों से "धनुष और तीर का आकार" बनाते हुए हाथ जोड़कर प्रार्थना करने का पोज बनाया। विराट कोहली का यह पोज सोशल मीडिया पर हर तरफ धूम मचा रहा है। विराट कोहली ने स्लिप कॉर्डन पर फिल्डिंग करते हुए ये डांस किया।

स्टंप माइक में कैद हुई राहुल और केशव की बातचीत-

केएल राहुल ने मुस्कान के साथ केशव महाराज को बताया कि जब भी वह बल्लेबाजी करने आते हैं तो यह गाना बजता है। ऐसे में स्चंप माोइक में राहुल और महाराज के बीच की यह बातचीत रिकॉर्ड हो गई। इस पर केशव महाराज ने इस पर हां करते हुए बातचीत की।

Also Read: Who will win the ICC Men T20I Cricketer of the Year award? and nominee


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store