Header Ad

जोकोविच ने कोहली को थैंक्स बोला

By Vipin - January 16, 2024 10:52 AM

टेनिस के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने विराट कोहली को धन्यवाद कहा है। भारतीय क्रिकेटर Virat Kohli ने रविवार को अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 से पहले प्रैक्टिस के दौरान जोकोविच की तारीफ की थी और उनसे बातचीत की कहानी बताई थी। सोमवार को जोकोविच ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की एक रील शेयर की है, जिसमें विराट कोहली उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी रील को शेयर करते हुए जोकोविच ने लिखा है, इन प्यारे शब्दों के लिए धन्यवाद विराट। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब हम साथ खेलेंगे।

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 शुरू होने से ठीक पहले जोकोविच ने Australia के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ क्रिकेट खेला था। यह दोनों टेनिस कोर्ट में भी आमने-सामने हुए थे। इसके बाद जोकोविच से क्रिकेट से जुड़े कई सवाल जवाब हुए थे। यहां उन्होंने कोहली का नाम भी लिया था। इसके बाद जब विराट से जोकोविच के बार में पूछा गया तो उन्होंने टेनिस खिलाड़ी से अपना कनेक्शन बताया था।

कोहली बोले- जोकोविच ने इंस्टाग्राम पर किया था मैसेज

रविवार को होलकर स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान कोहली ने BCCI से कहा, मैंने नोवाक से बात करने के लिए इंस्टाग्राम पर मैसेज करना चाहा। लेकिन जब मैं मैसेज बॉक्स में गया तो देखा उन्होंने पहले ही मुझे मैसेज कर रखा था। उनका मैसेज बहुत टाइम से ओपन नहीं हुआ था। तब मैंने पहली बार अपना मैसेज बॉक्स ओपन किया।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store