Header Ad

DD vs KHT Dream11 Prediction in Hindi, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team

By Akshay - February 16, 2024 12:09 PM

DD vs KHT Dream11 Prediction in Hindi, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, Dhaka Dominators vs Khulna Tigers Match Previews: ढाका डोमिनेटर्स बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी20 में खुलना टाइगर्स के खिलाफ शुक्रवार, 16 फरवरी 2024 को दोपहर 01:30 बजे IST जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटगांव, बांग्लादेश में भिड़ेंगे।

DD की टीम अपने आखिरी मैच में FBA टीम के खिलाफ 27 रनों से हार गई है और डीडी टीम की टूर्नामेंट में यह लगातार 9वीं हार है, जिसके कारण वह अंक तालिका में आखिरी स्थान पर पहुंच गई है। एलेक्स रॉस, मोहम्मद नईम, शोरफुल इस्लाम डीडी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

KHT टीम को अपने आखिरी मैच में COV टीम के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है और वह 8 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। पिछले मैच में केएचटी टीम के लिए अफीफ हुसैन, एविन लुईस ने अच्छा प्रदर्शन किया था. इस मैच से पहले दोनों टीमों के बीच 9 मैच खेले गए हैं, जिसमें डीडी की टीम ने 6 मैच जीते हैं।

DD vs KHT Match Weather and pitch report:

DD vs KHT Pitch Report: चैटोग्राम की पिच बल्लेबाजों और स्पिनरों के लिए अनुकूल है। इस मैदान पर पहले और दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीमों को लगभग बराबर सफलता मिली है, यही वजह है कि टॉस ज्यादा मायने नहीं रखता।

DD vs KHT Weather Report: चटगांव में मौसम, बीडी में बादल छाए हुए हैं। मैच के दिन तापमान 29% आर्द्रता और 4.6 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। और विजिबिलिटी 10 किलोमीटर है. खेल के दौरान वर्षा होने की 47% संभावना है।

DD vs KHT Fantasy Tips

  1. पिच के व्यवहार को देखते हुए, यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना महत्वपूर्ण होगा।
  2. डेथ ओवर गेंदबाज हमेशा शानदार विकेट लेने वाले गेंदबाज होते हैं, वे किसी भी समय खेल का रुख पलट सकते हैं।
  3. विकेटकीपिंग में अनामुल हक सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं.
  4. यह पिच पेसर्स और स्पिनर्स दोनों के लिए अनुकूल है।
  5. Mohammad Naeem; DD टीम के ओपनिंग बल्लेबाज हैं, उन्होंने अब तक अपनी टीम के लिए 10 मैचों में 276 रन बनाए हैं. इस मैच में टीम को उनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है.
  6. Alex Hales; KHT टीम के ओपनर एलेक्स हेल्स ने टूर्नामेंट में अब तक 2 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 82 रन बनाए हैं. इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

DD vs KHT Dream11 Team 1:

विकेटकीपर: अनामुल हक

बल्लेबाज: एलेक्स हेल्स (c), मोहम्मद नईम

ऑल राउंडर: अफीफ हुसैन, वेन पार्नेल, सीन विलियम्स

गेंदबाज: नसुम अहमद, ल्यूक वुड(vc), तस्कीन अहमद, अराफात सनी, शोरफुल इस्लाम

DD vs KHT Dream11 Team 2:

विकेटकीपर: अनामुल हक

बल्लेबाज: एलेक्स हेल्स, मोहम्मद नईम(c), एविन लुईस

ऑल राउंडर: अफीफ हुसैन, वेन पार्नेल(vc), सीन विलियम्स

गेंदबाज: नसुम अहमद, ल्यूक वुड, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store