Header Ad

ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम में कमिंस-स्टार्क की वापसी

By Vipin - February 06, 2024 10:45 AM

ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम में पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क की वापसी हुई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने अपनी टीम का ऐलान किया। वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तानी करने वाले मिचेल मार्श ही न्यूजीलैंड के सामने भी टीम की कप्तानी करेंगे। ऑस्ट्रेलिया टीम 21 फरवरी से न्यूजीलैंड दौरे पर रहेगी। टीम यहां 3 टी-20 और 2 टेस्ट खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स सीरीज खेल रही है।

हेड और स्मिथ की भी वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 Series के लिए ऑस्ट्रेलिया ने फुल स्ट्रेंथ स्क्वॉड जारी किया है। टीम में टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान पैट कमिंस के साथ अनुभवी बैटर स्टीव स्मिथ और ट्रैविस हेड भी हैं। इनके साथ लेफ्ट आर्म पेसर मिचेल स्टार्क भी रहेंगे। टीम में शॉन एबट और जेसन बेहरनडॉर्फ भी हैं। बेहरनडॉर्फ को पिछले महीने CA ने टी-20 Player of the Year का अवॉर्ड दिया था। इनके अलावा जोश हेजलवुड और नाथन एलिस जैसे पेसर्स भी स्क्वॉड का हिस्सा हैं।

वॉर्नर भी टी-20 स्क्वॉड का हिस्सा

वनडे और टेस्ट से संन्यास ले चुके डेविड वॉर्नर भी टी-20 स्क्वॉड का हिस्सा हैं। वह फिलहाल UAE की ILT20 लीग में दुबई कैपिटल्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वॉर्नर के साथ टीम में मार्श, स्मिथ, हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू शॉर्ट, मैथ्यू वेड और मार्कस स्टोयनिस जैसे बैटर्स भी रहेंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store