Header Ad

WPL खेलेंगी चमारी अटापट्टू

By Vipin - January 27, 2024 10:21 AM

श्रीलंका विमेंस टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) का दूसरा सीजन खेलते नजर आएंगी। उन्हें यूपी वॉरियर्ज ने इंग्लिश तेज गेंदबाज लौरेन बेल की जगह स्क्वॉड में शामिल किया। बेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की तैयारी करने के लिए WPL नहीं खेलने का फैसला किया। 33 साल की अटापट्टू यूपी की टीम में 30 लाख रुपए की बेस प्राइस में शामिल हुईं, वह ऑक्शन में अनसोल्ड रही थीं। उन्हें ICC ने 2023 की विमेंस वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी दिया।

ऑक्शन में 2 बार अनसोल्ड रही थीं अटापट्टू

चमारी WPL के पहले सीजन में भी अनसोल्ड रही थीं। दूसरे सीजन से पहले उन्होंने इंटरनेशनल और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया। बावजूद इसके वह दूसरे सीजन के ऑक्शन में भी अनसोल्ड रहीं। ऑक्शन में उन पर 2 बार बोली लगी लेकिन दोनों ही बार उन्हें खरीदार नहीं मिला। अब यूपी ने उन्हें 30 लाख रुपए की बेस प्राइस में शामिल किया है।

अटापट्टू बोलीं- अपना बेस्ट दूंगी

WPL में शामिल होने पर चमारी अटापट्टू ने कहा, मैं WPL में अपना बेस्ट देने पर ध्यान दूंगी। कोच जॉन लुईस और कप्तान एलिसा हीली के साथ काम कर मैं अपनी टीम को चैंपियन बनाना चाहती हूं। WPL बहुत अच्छा और बड़ा टूर्नामेंट है, यूपी वॉरियर्ज की टीम भी बेहद मजबूत है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store